संस्था भारत गौरव भी प्रशासन को सेवाएं देने के लिए तैयार : सांपला

    0
    150

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : संस्था भारत गौरव के उप चेयरमैन संजीव तलवाड़, व महिला विंग की अध्यक्षा नीति तलवाड़ दवारा श्री हजूर साहिब से आए श्रदालुओं की सेवा के लिए प्रशासन से मांगी आञ्जरूाा पर आज संस्था भारत गौरव के चेयरमैन विजय सांपला ने पहल करते हुए भारत गौरव के सभी कार्यकर्ता की तरफ से प्रशासन को पत्र लिख कर अपनी सेवाएं देने के लिए आग्रह किया है।

    इस संबंध में सांपला के कार्यालय से जानकारी दी गई कि सांपला ने अपने पत्र में लिख कि निजी शिक्षा संस्थान रयात-बाहरा, होशियारपुर में बनाए गए आईसोलोशन सेंटर में कार्य कर रहे सफाई सेवकों के साथ कुछ लोगों ने अमानवीय व्यवहार किया है, जिस के चलते उन सफाई सेवकों में असंतोष पाया जा रहा है। जिसे देखते हुए संस्था भारत गौरव के उप चेयरमैन संजीव तलवाड़ व महिला विंग की अध्यक्षा नीति तलवाड़ ने समाज में कोरोना के मरीजों की सेवा करने वाले लोगों के प्रति जो भ्रांतियां पाई जा रही हैं, उन्हें ख़त्म करने के लिए जो कदम उठाया है, हम सब उस की प्रशंसा करते है और प्रशासन को आश्वासन दिलाते हैं कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए इस कठिन घड़ी में सहायता के कार्य में भारत गौरव का हर सदस्य सहयोग देने के लिए तैयार है।

    सांपला ने कहा कि सरकार, प्रशासन या सामाजिक संस्थाओ को अगर कहीं भी व्यवस्था ठीक करने के लिए उन की जरूरत हो, तो भारत गौरव के सभी सदस्य समर्पित हैं एवं संस्था के सभी सदस्य हर कोरोना पीड़ित की, विशेष रूप से सिक्१ श्रदालुओं की हर संभव सेवा करने के लिए तैयार हैं । प्रशासन जैसै चाहे, संस्था की सेवाओं का सदुपयोग कर सकता है। सांपला ने लोगों से भी अपील की कि वो भी इस नेक कार्य में कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले योद्धेयों का हौंसला बनाए रखने के लिए अपना योगदान दें ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here