श्री भगवान परशुराम सेना चौंक निर्माण में खंबा व तारे तेजी से शिफ्ट करने की प्रक्रिया जारी

    0
    128

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना व हिंदू संघ की मीटिंग सेना के मुख्य कार्यालय में जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में मीडिया सलाहकार अभिषेक ऐरी विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बताया कि श्री भगवान परशुराम सेना चौंक के निर्माण में एक कदम आगे बढ़ा हैं और अब बिजली विभाग द्वारा श्री भगवान परशुराम सेना चौक में लगे बिजली के खंबों तथा तारों को शिफ्ट करने की प्रक्रिया जारी हो चुकी हैं। उन्होंने बताया इससे पहले श्री भगवान परशुराम सेना द्वारा परशुराम चौक में लगे बिजली के खंबे को हटवाने के लिए 68 हजार 344 रूपये का डीडी विभाग के पदाधिकारियों को दिया गया था। जिसके बाद विभाग द्वारा तारों व खंबे को हटाने की प्रक्रिया को शुरू किया।

    सेना के सलाहकार राजीव शर्मा ने कहा कि जैसे ही बिजली विभाग की तरफ से खंबों व बिजली की तारों को शिफ्ट करने की प्रक्रिया को पूरा करता हैं जिसके बाद सेना द्वारा समाज के संत समाज से विचार विर्मश कर चौक के शिलान्यास की रूप रेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने बताया संत समाज द्वारा बताये शुभ दिन व मर्हुत पर श्री भगवान परशुराम चौक का शिलान्यास रखा जाएगा। इस दौरान योगेश चौबे ने कहा श्री भगवान परशुराम चौक के निर्माण हेतू सुझाव व सहयोग के लिए श्री भगवान परशुराम सेना के मुख्य कार्यालय नई आबादी में संपर्क करें।

    जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि श्री भगवान परशुराम द्वारा धरती को दान किया गया था और आज भी श्री भगवान परशुराम उड़ीसा के महेंद्र पर्वत पर विराजमान हैं। भगवान परशुराम द्वारा समस्त समाज को पापियों से मुक्ति दिलाई थी। सेना द्वारा इस चौक का निर्माण करवा भगवान श्री परशुराम जी को समर्पित होगा। तथा चौक पर श्री भगवान परशुराम के परशे लगाये जाएंगे। इस अवसर पर पंकज बेदी, अजय ऐरी, योगेश चौबे राजीव शर्मा भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here