श्रीराम मंदिर का निर्माण रामराज्य की ओर पहला कदम: अश्विनी गैंद

    0
    129

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : नई सोच वैल्फेयर संस्था, स्वर्णकार संघ व जय महाराष्ट्र गणेश उत्सव मंडल की तरफ से मोहल्ला सराफा बाजार होशियारपुर में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में भूमि पूजन के शुभ अवसर पर लड्डू बांटकर तथा श्रीराम जी के जयघोष लगाकर श्रीराम जी की आरती की गई। इस मौके पर अश्विनी गैंद व अशोक शर्मा ने कहा कि यह हमारा सोभाग्य हैं कि हमें नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं। जिन्होंने 500 वर्ष से अटके हुए श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य को शुरू करवा समस्त समाज को इस मौके का साक्षी बनाया।

    उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों जैसे 370 धारा, 35ए आदि की जितनी प्रशंसा की जाए कम हैं। गैंद ने कहा कि कोरोना की वजह से शहरवासी इस उत्सव को ज्यादा हर्षोल्लास के साथ नहीं मना सकें और न चाहते हुए भी श्री अयोध्या नगरी में नहीं जा सकें, लेकिन जल्द ही कोरोना महांमारी से निपटने के बाद बसों के काफिलों के साथ अयोध्या नगर पहुंचा जाएगा और श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्य में बढ़-चढक़र तन, मन व धन से योगदान दिया जाएगा। श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के शिलान्यास के साथ-साथ हिन्दू स्वाभिमान की पुन: प्रतिष्ठा होने से मानवता विरोधी शक्तियों का सर्ननाश होगा। श्री राम के भक्तों का यही संदेश है कि जियो और जीने दो के मंत्र के साथ सम्पूर्ण विश्व का कल्याण हो।

    इस दौरान शामिल लोगों ने रात को घरों में दीपमाला करने का संकल्प भी लिया। इस अवसर पर सचिन मेहता, नीरज गैंद, नरेश कुमार वर्मा, मनोहर लाल, पिंदी प्रधान, चेयरमैन अंकुश ढोले, प्रधान साबा जी रायो, सुमन वैद राकेश ठाकुर, राजन कंडा, राजीव शर्मा, सचिन टंडन, शम्मी पहलवान, बल्ला पहलवान, शालू हांडा, पप्पू प्रधान, प्रदीप हांडा, सतीश कुमार आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here