लघु उद्योगों में कामगारों को कोरोना से बचाव के प्रति किया जागरूक, बांटे मास्क

    0
    154

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में घर से बाहर जाकर काम करने वाले लोगों के लिए सावधानी अति आवश्यक हैं। खन्ना ने कहा कि सरकारी हिदायतो का पालन कर व स्वयं सावधानियां बरतते हुए हम कोरोना संक्रमण को रोक सकते हैं। उक्त विचार खन्ना ने प्रदेश भाजपा स्पोर्टस सैल के कन्वीनर डा. रमन घई के साथ भीम नगर स्थित लघु उद्योगों में जाकर वहां काम करने वाले कामगार बंधुओं को कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के प्रति जागरूक करते हुए व्यक्त किए।

    इस मौके पर खन्ना ने कहा कि कामगार बंधुओं को मास्क व सैनेटाईजर को अपने रोजमर्रा के दिनचर्य का हिस्सा बनाना चाहिए। खन्ना ने कहा कि काम के घर लौटकर कामगारों को पहले खुद को अच्छी तरह सैनेटाईज करने के बाद ही अपने परिवारजनो से मिलना चाहिए। खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में हमें पहले खुद को सुरक्षित रखते हुए दूसरों को भी सुरक्षित रहने के लिए जागरूक करना चाहिए तथा कोरोना से लड़ने के लिए एकदूसरे की मदद करनी चाहिए। खन्ना ने कहा कि इन छोटीछोटी पर महत्तवपूर्ण बातों को ध्यान में रखकर हम देश को कोरोना मुक्त करने में अपना अहम योगदान दे सकते हैं।इस मौके पर डा. रमन घई ने कहा कि कामगार बंधुओं का दिनचर्य बहुत ही संवेदनशील होता हैं। कामगार बंधु जिन लघु उद्योगों मे काम करते हैं वहां अलग अलग जगहों से कामकार काम करने आते हैं जिसके चलते वह स्थान अति संवेदनशील होता हैं। कामगार बंधुओं को चाहिए कि अपने काम के साथ साथ अपने इर्द गिर्द को भी साफ सुथरा रखें और कोरोना की रोकथाम संबंधी सरकार की गाईडलाईनज का पालन करें।

    इस मौके खन्ना ने कामगार बंधुओं को मास्क भी वितरित किए। इस मौके पर महाराणा प्रताप फैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष डा. रणधीर सिंह, सुधीर फिटर, विनय कुमार, राकेश सिंह मिंटू, राजकुमार राय, दिनेश कुमार, सोम ओझा, राकेश सिंह आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here