राजनीति में सैनी बिरादरी के नौजवानों को बड़ी संख्या में आगे आना चाहिए: कुलवंत सैनी

    0
    169

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    सैनी भवन होशियारपुर में सैनी जागृति मंच पंजाब की एक बैठक मंच के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस अवसर पर मंच की कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी पंजाब की तरफ से संदीप सैनी को जिला अध्यक्ष बनने पर मुबारकबाद देते हुए उन्हें सम्मानित किया।

    इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए सरदार कुलवंत सिंह सैनी ने संदीप सैनी की नियुक्ति पर खुशी प्रकट करते हुए कहा कि संदीप सैनी जैसे नौजवानो को सैनी बिरादरी के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीति में आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी कौम का उज्जवल भविष्य उसकी नौजवान पीढ़ी ही तय करती हैं और अगर नौजवान पीढ़ी राजनीति के क्षेत्र में इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रहे तो वह दिन दूर नहीं जब सैनी बिरादरी अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन बनाने में कामयाब जरूर होगी। इस अवसर पर मंच के जिला प्रधान प्रेम सैनी ने आप पार्टी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमारे लिए बहुत सम्मान की बात हैं कि जिला होशियारपुर में जिला अध्यक्ष के तौर पर संदीप सैनी जैसे ईमानदार और देशभक्त नौजवान का नियुक्त होना। उन्होंने कहा कि संदीप सैनी जैसे नौजवानों मे ही पूरी बिरादरी अपने उज्जवल राजनीतिक भविष्य को देखती है, और इतिहास गवाह हैं कि जो भी समाज राजनीतिक तौर पर पिछड़ गया हो वह विकास की दौड़ में कहीं भी नहीं रह जाता।

    उन्होंने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब ने सदैव ही सैनी बिरादरी के प्रतिभावान सदस्यों का सम्मान किया हैं और उन्हें आगे बढऩे में सहायता की हैं जिसका परिणाम हैं आज संदीप सैनी का आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त होना। इस अवसर पर संदीप सैनी ने सैनी जागृति मंच पंजाब एवं सैनी भवन होशियारपुर के समस्त सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मुझे इस बात का सदैव गर्व रहेगा कि मेरा जन्म सैनी बिरादरी मैं हुआ हैं और मैं सदैव इस बात के लिए यतनशील रहूंगा की समाज में सैनी बिरादरी के मान सम्मान को बुलंदियों तक लेकर जाऊं। उन्होंने कहा कि जो राजनीतिक जमीन सैनी बिरादरी खो चुकी हैं, उसे दोबारा हासिल करते हुए बिरादरी की एकजुटता एवं तरक्की के लिए कार्य करूं।

    इस अवसर पर सैनी भवन होशियारपुर के अध्यक्ष अशोक सैनी, बलवीर सिंह सैनी, जसवीर सैनी, गायक हरपाल लाडा, तरलोचन सैनी, हरमिंदर सिंह सैनी, दीपक सैनी, बलविंदर सिंह सैनी, प्रदीप सैनी, विजय सैनी, सुरेंद्र सिंह सैनी, जसपाल सिंह सैनी, रूस सैनी, हरिंदर कुमार सैनी, जसदीप सैनी, पवन सैनी, अमरजोत सिंह सैनी, कृष्ण सैनी, संतोष सैनी, गुरविंदर सिंह सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here