भारत के पहले मूक बधिर आश्रम के निर्माण में दानवीरों का मिल रहा सहयोग : खन्ना

    0
    169

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रभारी तथा लाला सुंदर दास चैरीटेबल सोसायटी फार डेफ एंड यूट के चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने हरियाना रोड पर बन रहे सुंदर आश्रम के निर्माण हेतु 25 हजार के अनुदान का चैक भेंट करने के लिए दानवीर सुरेश मित्तर तिवारी भृगु शास्त्री का धन्यवाद किया। इस मौके पर खन्ना ने कहा कि स्थानीय हरियाना रोड पर निर्माणाधीन भारत के पहले मूक-बधिर आश्रम के निर्माण में दानवीरों का सहयोग मिल रहा हैं।

    खन्ना ने कहा कि होशियारपुर सदैव ही धर्म कर्म के कार्यों के लिए प्रसिद्घ हैं। खन्ना ने कहा कि होशियारपुर में मूक बधिर आश्रम के निर्माण से प्रदेश सहित पूरे भारत तथा विदेशों में भी होशियारपुर का नाम उभरेगा। खन्ना ने कहा कि ऐसा महान कार्य जनता के सहयोग से ही सपूर्ण हो पाएगा। इस मौके पर दानवीर सुरेश मित्तर तिवारी भृगु शास्त्री ने कहा कि लाला सुंदर दास चैरीटेबल सोसायटी द्वारा की जा रही पहल अपने आप में एक बहुत महान कार्य हैं।

    उन्होंने सोसायटी के इस प्रोजैक्ट की प्रशंसा करते हुए सभी समाज सेवी संस्थाओं तथा दानवीरों से अपील की कि सुंदर आश्रम के निर्माण में बढ़ चढ़कर सहयोग कर पुण्य अर्जित करें। इस मौके पर अनुराग सूद तथा हर्ष पठानिया भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here