बीसीसीआई ने शेयर की एमएस धोनी की मुस्कुराहट वाली तस्वीर:

    0
    134

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने क्रिकेट के सभी लोकल और इंटरनेशनल शेड्यूल स्थगित कर दिए हैं। यहां तक कि कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 13वां सीजन भी स्थगित कर दिया है, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वापसी करने वाले थे। हालांकि, अभी धोनी की वापसी पर ब्रेक लग गया है, लेकिन इस बीच बीसीसीआई ने धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

    बीसीसीआई ने एमएस धोनी की एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। धोनी की ये तस्वीर कई साल पुरानी है, जिसे बीसीसीआई ने कैप्शन दिया है, “मुस्कुराहट ही रास्ता है”। इस तस्वीरें के मायने कुछ भी हों, लेकिन कैप्टन कूल की इस मुस्कुराहट का हर एक फैन घायल है।

    आपकी जानकारी के लिए बता दें, महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से एक भी प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली करीबी बार के बाद से धोनी क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, आईपीएल 2020 में उनकी वापसी संभव थी और वे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ट्रेनिंग सेशन में भी शामिल हो गए थे, लेकिन कोरोना वायरस से धौनी की वापसी की उम्मीदों पर ब्रेक लगा दिया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here