निर्भया के दोषियों पर भड़की रवीना टंडन, कहा-‘इसे कहते हैं न्यायपालिका के साथ खिलवाड़’

    0
    147

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    नई दिल्ली: रवीना टंडन उन सेलेब्स में से हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। उन्होंने निर्भया केस में लगातार टल रही फांसी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। निर्भया के दोषी लगातार एक के बाद एक तरीका खोज रहे हैं, जिससे फांसी को टाला जाए। इस बार दोषी अक्षय ठाकुर की पत्नी पुनीता देवी ने औरंगाबाद कोर्ट (बिहार) में तलाक की अर्जी दी है।

    इस मामले में एक न्यूज वेबसाइट की ख़बर को री ट्वीट करते हुए रवीना ने लिखा, ‘ वाह! यह देरी करनी की अच्छी रणनीति है। इसे न्यायपालिका के साथ खिलवाड़ करना कहते हैं। उसने तब तलाक क्यों नहीं दिया, जब उसने दुष्कर्म और हत्या की थी।’

    आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह को निर्भया के चारों दोषियों की फांसी दी जानी है। इससे पहले अक्षय ठाकुर की पत्नी ने तलाक के लिए याचिका दाखिल किया है। अक्षय की पत्नी का तर्क है कि वह विधवा होकर नहीं मरना चाहती है, ऐसे में उसका अपने पति से तलाक करवाया जाए। इस मामले 24 मार्च को औरंगाबाद कोर्ट में सुनवाई होगी। दोषियों के वकील ने इस याचिका को आधार बनाकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फांसी टालने की मांग की है।

    गौरतलब है कि इससे पहले कई बार डेथ वारंट जारी किया जा चुका है। हालांकि, हर बार दोषियों के वकील फांसी को टालने में सफल रहे हैं। इस बार के मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगी।

    वहीं, अगर रवीना टंडन की बात करें, तो हाल ही में उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। पंजाब और महाराष्ट्र में उनके खिलाफ़ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। हालांकि, इस मामले में उन्हें पंजाब हाईकोर्ट राहत देते हुए पुलिस की बलपूर्वक कार्रवाई पर रोक लगा दी है। वहीं, इस मामले में रवीना ट्वीट कर माफी मांग चुकी हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here