बिहार में एनडीए ने रचा इतिहास, अब पंजाब में भी फहरायगा भाजपा का परचम: भाटिया

    0
    155

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर के वार्ड नंबर-42 के पूर्व पार्षद एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू ने बिहार में हुए विधानसभा चुनावों में एनडीए की सरकार ने जीत पर इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करवाए कार्यों को दिया। उन्होंने कहा कि वह बिहार में एनडीए की सरकार का एक बार फिर जीत के लिए बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने अपनी सूझबूझ का परिणाम देते हुए बिहार में एनडीए सरकार को जीताकर मिसाल कायम की हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार में बिना रूकावट काम करवाए हैं जिसके कारण लोगों ने बातों को नहीं बल्कि वादों पर मोहर लगाई हैं। भाटिया ने कहा कि बिहार में चौथी बार एनडीए की जीत होना भाजपा की अगुवाई में हुए विकास कार्य ही हैं।

    बिट्टू भाटिया ने कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मुंह की खानी पड़ी और शर्मनाक बहुमतों से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। बिट्टू भाटिया ने कहा कि गुजरात में 8 सीटों पर बीजेपी, मध्यप्रदेश में 28 सीटों में से 20 पर बीजेपी, यूपी में 7 में से 6 सीटों पर बीजेपी की शानदार जीत दर्ज करके पंजाब में कांग्रेस के लिए खतरा बढ़ा दया हैं। उन्होंने कहा कि भारी बहुमत से भाजपा की जीत पंजाब में 2022 में होने वाले चुनावों के लिए संकेत हैं कि इस बार पंजाब में बीजेपी का परचम फहरायेगा।

    भाटिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की स्थिति को देखते हुए अब देश की जनता ने इसे सिरे से नकार दिया हैं और पंजाब की जनता इस बार विकास को वोट देकर भाजपा को विजयी बनाएगी। क्योंकि, अब लोग जाग चुके हैं और उन्हें अब पता चल गया हैं कि कांग्रेस सरकार फूट डालो की नीति अपनाकर वोट इक्ट्ठा कर रही हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता की भलाई के लिए सही निर्णय लेकर देश को उन्नति की राह पर ले जाया जा रहा हैं । इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार चाहे कोई भी हो लेकिन कोई भी पार्षद, विधायक, सांसद, अपने इलाके में काम करवाएगा तो ही लोग उस काम से प्रभावित होकर वोट डालेंगे लेकिन कांग्रेस के राज में कोई भी विकास कार्य सफल नहीं हुआ जिस वजह से इस बार 2022 के चुनावों में कांग्रेस सरकार की हार निश्चित हैं।

    उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जिस प्रकार बिहार में हार हुई हैं लगता हैं लोगों के दिलों में अब यही बात हैं कि वह सि देश को कांग्रेस मुक्त कर देना चाहते हैं, भाटिया ने कहा कि अगर सच्चमुच ऐसा रहा तो एक दिन आवश्य ही भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा क्योंकि, अब लोग कांग्रेस की नीतियों को बिल्कुल पसंद नहीं करते। इस मौके पर भाटिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जगतप्रकाश नड्डा के साथ साथ सभी देशवासियों को बधाई दी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here