पोस्टर मेकिंग में सेंट सोल्जर की छात्रा प्रभजोत प्रर्थम

    0
    141

    माहिलपुर, जनगाथा टाइम्स (सिमरन):  राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर नगर पंचायत माहिलपुर की ओर से करवाए गए पोस्टर में मुकाबले में सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल माहिलपुर की छात्रा प्रभजोत कौर ने प्रर्थम स्थान प्राप्त किया हैं। स्कूल प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि ई.ओ. राम प्रकाश के नेतृत्व में करवाए गए इस मुकाबले के आज घोषित किए गए नतीजों में स्कूल की छात्रा हरलीन कौर ने दूसरा तथा नवनीत नील ने तीसरा स्थान प्राप्त किया हैं। ‘स्वच्छ भारत’ विष्य पर अधारित इस कार्यक्रम के कुआरडीनेटर राखी राणा थी।

    उन्होंने बताया कि छात्रों की त्यारी में अध्यापिका सरोज, लखवीर कौर तथा ज्योति ने विशेश योगदान दिया। इस पोस्टर मेकिंग मुकाबले में स्कूल के 12 छात्रों जिन में हरमनप्रीत कौर, मुस्कान, रितिका भरद्वाज, अपिंदर कौर गिल, मनप्रीत कौर, गगनप्रीत कौर, गुरनीत कौर, नवनीत नील, प्रभजोत कौर, हरलीन कौर, सुरिधी गौतम, परियांश गौतम रिधी गौतम के नाम शामिल है ने भाग लिया था।

    उन्होंने ने बताया कि इस अवसर पर उपस्थित अंध विद्यालिया के प्रिंसिपल अतर सिंह ने छात्रों की प्रफारमेंस देखकर प्रतेक छात्र को दो-दो सौ रुपए कैश तथा नगर पंचायत की ओर से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर नगर पंचायत के मेंबर सोहन लाल तथा हरजोत सिंह भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here