राधे मां का बिग बॉस में जाना सनातन धर्म का अपमान: अश्विनी छोटा

    0
    159

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स (सिमरन): आज राष्ट्रीय युवा वाहिनी की एक बैठक जिला अध्यक्ष अशवनी शर्मा छोटा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान राधे माँ द्वारा बिग बॉस में भाग लेने के मामले पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके जिलाध्यक्ष अश्विनी शर्मा छोटा ने राधे माँ के ईलता से भरपूर बिग बॉस में शामिल होने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि यदि तथाकथित राधे माँ धार्मिक मानमयार्दा बनाये नहीं रख सकती तो उसे सनातन धर्म से संबंधित लाल चोला त्याग कर आम आदमी की तरह जीवन जीना चाहिए। उन्होंने कहा कि राधे माँ हमेशा जानबूझकर विवादों में रहती हैं तांकि उसका नाम टीवी चैनलों और समाचार पत्रों में आता रहे लेकिन अब कोई भी हिन्दू राधे माँ द्वारा सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा।

    शर्मा ने कहा कि तथाकथित राधे मां का बिग बॉस में जाना हिंदू, हिन्दुत्व और भारत के संत समाज का भी अपमान हैं। इसलिए राधे मां को तुरंत सनातन धर्म प्रेमियों, संत समाज और धार्मिक गुरुओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा की राधे मां का यह कार्य हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला हैं। इसलिए उसके खिलाफ पर्चा दर्ज होना चाहिए उन्होंने कहा कि राधे माँ जब भी होशियारपुर आएगी उसका सख्त विरोध किया जाएगा। हम कानूनी माहिरों से भी विचार-विमर्श करेंगे ताकि राधे माँ पर मुकदमा चलाया जा सकें।

    उन्होंने कहा जब तक राधे माँ सनातनी चोला त्याग नहीं देती तब तक उसका विरोध जारी रहेगा। अब इसे किसी भी कीमत पर सनातन की आड़ में व्यापार नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिग बास परिवार में बैठ कर कोई व्यक्ति नहीं देख सकता क्योंकि उसमें मान मर्यादा नामक कोई चीज नहीं हैं। इस अवसर पर संगठन मंत्री अनमोल जैन, सदस्यता प्रभारी सोनू जैन, एडवोकेट विकास शर्मा, मनीष शर्मा, हरीश सैनी, दीपक पूरी, गौरव, विकास शर्मा आदि उपस्थित थे।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here