टीना फिलिप अपने नए स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हैं काफी उत्साहित !

    0
    129

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    एक अभिनेता होने का फायदा यह हैं कि आप हमेशा पूरे सझ सवर कर तैयार रहते हैं और अभिनेता अपने चरित्र के अनुसार नए रुझानों की कोशिश करते हैं। टीना फिलिप जिन्हें वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में विधी के रूप में देखा जाता हैं, हाल ही शो में उनमें एक बदलाव नज़र आ गया हैं।

    इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेस से लेकर साड़ियों तक टीना फिलिप को उनके लुक में अलग-अलग चीज़ जोड़ते हुए देखा जा सकता हैं। ऐसा ही एक तत्व है उसकी स्टेटमेंट चूड़ियाँ। टीना के हालि लुक के बारे में बात करते हुए वे कहती हैं, “शुरू में मेरे किरदार का लुक बहुत ही सिंपल था, मैं चाहती थी कि शादी के सीक्वेंस के बाद मेरा पूरा लुक बदल जाए। जबकि साड़ी और मेकअप एक बहुत ही स्पष्ट बदलाव होगा, मुझे कुछ अनोखा चाहिए था। इसलिए मैंने इन चूड़ियों को जोड़ने का फैसला किया जो अब मेरा स्टाइल स्टेटमेंट बन गया हैं। यह बहुत छोटा बदलाव हैं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इसे नोटिस करेंगे और इसे पसंद करेंगे। ”

    ऐसा लगता हैं कि टीना अपने नए रूप का आनंद ले रही हैं। क्या आप को भी यह लुक अच्छा लगा?

    टीना फिलिप को केवल दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें ।

    दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध हैं- डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here