जीतने तक लड़ेंगे कोरोना के खिलाफ लड़ाई: नीति तलवाड़

    0
    146

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    जनता की सूझबूझ एवं संयम से कोरोना की दूसरी लहर अपने अंतिम दौर में हैं, पर हमें जीतने तक लड़ाई जारी रखनी हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने मोहल्ला पिपलांवाला में जन जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि इस विनाशक महामारी का हल वैक्सीनेशन और सावधानी में ही हैं। उन्होंने कहा कि जब तक वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती, तब तक सावधानियां ही एक मात्र सहारा हैं।इस अवसर पर जाने माने समाज सेवक कुलदीप धामी ने कहा कि पिछले 2 महीने से नीति तलवाड़ दवारा जनता को जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे जन जागरण अभियान से बहुत से लोगों को लाभ हुआ हैं। उन्होंने कहा कि गाँव-गाँव जा कर लोगों को आर्युवैदिक काढ़े की जानकारी उपलब्ध करवा कर एवं उन्हें आर्युवैदिक काढ़ा बांट कर उन्होंने कोरोना के खिलाफ एक ढाल खड़ी की हैं। इस मौके पर जागरण अभियान के तहत लोगों को मास्क, सैनेटाईकार व आर्युवैदिक काढ़ा आदि भी वितरण किया गया।

    इस मौके पर रजनी तलवाड़, मुस्कान अंर्तयामी, परमजीत कौर, राज रानी, किरण बाला, जसविंदर कौर, प्रभा, करण, संदीप कौर, मीनू, अमिता, मनजीत कौर, बिंदर पाल आदि भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here