जिओ फ़ोन यूजर्स को 200 रुपये से कम में मिल रहा 56 जीबी हाई-स्पीड डाटा :

    0
    124

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    नई दिल्ली : लॉकडाउन में हम सभी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। इसके लिए हमें ज्यादा इंटरनेट भी चाहिए होता है। वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो सिर्फ लॉकडाउन में इंरटनेट सर्फिंग कर रहे हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो भी आपको डाटा की जरुरत पड़ रही होगी। ऐसे में आपको एक ऐसे प्रीपेड प्लान की आवश्यकता है जिसमें यूजर्स को ज्यादा डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। सिर्फ स्मार्टफोन यूजर्स को ही नहीं बल्कि जिओ फ़ोन यूजर्स को भी डाटा की जरुरत पड़ रही है। ऐसे में उन्हें भी एक अच्छे प्रीपेड प्लान की आवश्यकता है जिसमें यूजर्स ज्यादा से ज्यादा सर्फिंग कर पाएं।

    जिओ फ़ोन यूजर्स के लिए रिलायंस जिओ ने कुछ प्लान्स उपलब्ध कराए हैं जिनमें 75 रुपये से लेकर 185 रुपये तक के प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप भी एक जिओ फ़ोन यूजर हैं जिसे ज्यादा डाटा वाले प्लान की आवश्यकता है तो कंपनी के पोर्टफोलियो में आपके लिए एक शानदार प्लान मौजद है। इस प्लान की कीमत 185 रुपये है। तो चलिए जानते हैं कि इस प्लान में जिओ फ़ोन यूजर्स को क्या बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

    जिओ फ़ोन के 185 रुपये के प्लान की डिटेल्स :  इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं, नॉन-जियो यूजर्स को कॉल करने के लिए 500 मिनट्स दिए जा रहे हैं। यही नहीं, 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। वहीं, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। अगर आप एक बेहतर प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

     

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here