कोरोना आपदा में सभी को मानवता की सेवा के लिए तैयार होना होगा: डा. घई

    0
    174

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : विश्व के साथ-साथ देश में फैले कोरोना वायरस से पैदा हुई संकट की घड़ी से निपटने के लिए हम सभी को मानवता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। इस संकट के कारण लॉकडाउन से कई लोगों के सामने घर परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। इसलिए समर्थवानों का फर्ज बनता है कि वे जरूरतमंदों के सहयोग के लिए आगे आएं। यह विचार यूथ सिटीजन कौंसिल के पंजाब प्रधान डा. रमन घई ने जरूरतमंदों के लिए राशन व जरूरी दवाईयां वितरित करते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि आज देश की जरूरत है कि देश का हर नागरिक इस आपदा के समय में आगे आए व सरकार को सहयोग करते हुए सरकार द्वारा दी गई हिदायतों का पालन करे तथा कोरोना वायरस के खात्मे के लिए लोगों तक जानकारियां पहुंचाएं, ताकि देश को कोरोना मुक्त बनाया जा सके।

    डा. घई ने कहा कि इस समय हम सभी का फर्ज बनता है कि कोरोना वायरस के कारण देश के किसी भी नागरिक को किसी चीज की कमी न महसूस हो, इसके लिए हम सभी देश वासियों को संयुक्त तौर पर मिलकर अपने-अपने नगरों में प्रयास करने चाहिए। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब इस लॉकडाउन के कारण जनता को आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए कार्यकर्ताओं को दिन-रात सरकार की हिदायतों के अनुसार सेवा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

    इस अवसर पर जिलाअध्यक्ष डा. पंकज शर्मा, सचिव मोहित संधू, सुनील कुमार, अशोक कुमार गोल्डी, राज कुमार शर्मा, डा. राज कुमार सोनी, विशिष्ट कुमार आदि कार्यकर्ता ने जरूरतमंदों को राशन व दवाईयां वितरित की।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here