कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर 29 में सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

    0
    141

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स) उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या का समयबद्ध तरीके से समाधान किया जाएगा। यह विचार उन्होंने आज वार्ड 29 के उप्पल अस्पताल की बैक साइड सडक़ निर्माण कार्य की शुरु आत करते हुए रखे।
    कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने इस दौरान संबंधित अधिकारियों को कहा कि सडक़ के निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में किसी तरह की कोई कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्वंय सडक़ निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्री की मात्रा के बारे में जानकारी भी हासिल की। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
    इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, श्री गुरदीप कटोच, श्री गुलशन राय अरोड़ा, श्री हरीश आनंद, श्री राजिंदर सिंह परमार, श्री शिवदेव सिंह बाजवा, श्री अजविंदर सिंह, श्री जसवंत सिंह, श्री जसकिरत कलसी, श्री हरजिंदर सिंह, श्री दविंदर सिंह, श्री रमनीत सिंह, श्रीमती दलजिंदर कौर, श्रीमती नरिंदर कौर के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here