जिला भाजपा कार्यालय पर तीक्ष्ण ने फहराया तिरंगा , कहा संविधान की रक्षा करना हमारा परम कर्तव्य

    0
    158

    होशियारपुर(जनगाथा टाइम्स )जिला भाजपा द्वारा देश के 71वें गणतंत्र दिवस पर जिला भाजपा कार्यलय में ध्वजारोहण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ध्वजारोहण की रस्म पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अदा की।ध्वजारोहण के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कार्यकर्ताओं को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज गणतंत्र दिवस की पावन बेला पर हम सबको देश के सविधान की रक्षा करने का प्रण लेना चाहिए।
    श्री सूद ने कहा कि पिछले लंबे समय भ्रष्टाचार,भुखमरी, गरीबी की बड़ी बड़ी चर्चा होती रही,लेकिन पहले की सरकारों ने देश की जनता को सिर्फ कोरे वायदे दिए।मोदी सरकार के केंद्र में आने के बाद इन बातों पर सिर्फ बाते ही नही,बल्कि जमीनी स्तर पर काम शुरू हुआ।दलित,किसान,व्यापारी वर्ग को सम्मान से जीने का हक़ दिया है।
    लेकिन अब भी कुछ विपक्षी पार्टियां सविधान विरोधी बातें करने वाले अराजक तत्वों का साथ देकर देश का माहौल खराब करने की नाकाम कोशिश कर रही है।ऐसे देशद्रोही ताकतों के मंसूबे भाजपा समेत राष्ट्रभक्त जनता किसी भी सूरत में कामयाब नही होने देंगे।
    श्री सूद ने कहा कि देश की एकता,अखण्डता और अस्मिता को सामने रख कर देशहित में काम करना चाहिए ताकि कोई भी भारत के सविधान के खिलाफ बात करने की हिमाकत न कर सके।
    इस मौके पर मेयर शिव सूद,विनोद परमार,निपुण शर्मा,सुरेश भाटिया,कृष्ण अरोड़ा,कुलवंत कौर,संजीव दुआ,आर.पी धीर,सतीश बावा,आनदवीर सिंह,अशोक शोकी,रमेश ठाकुर,अश्वनी गैंद,अश्वनी विग ,रणजीत राणा,जिन्दू सैनी,राजा सैनी,अमित आंगरा,शिव कुमार काकू,संजू अरोड़ा,नरिंदर कौर,मीनू सेठी,अर्चना जैन,मालकियत सिंह,कुलवंत सिंह,यशपाल शर्मा,शाम नागपाल,राजकुमार,जगमोहन नरूला,अनिल जैन,दीक्षांत चौधरी,सुभाष शर्मा आदि उपस्थित थे

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here