केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर गाँव नारा में मनाया सर्मपण दिवस

    0
    133

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    सरकार के लिए यह बहुत बड़ी चिन्ता का विषय हैं कि अगर कोरोना महामारी ने गाँवों में पाँव पसार लिए, तो उसे संभाल पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा। इस लिए भाजपा महिला मोर्चा ने सभी गाँव वासियों के सहयोग से यह प्रण लिया हैं कि हम अपने गाँव वासियों की सुरक्षा का जिम्मा खुद लेंगे। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज जन जागरण अभियान के तहत गााँव नारा में लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करने एवं आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के लिए लगाए गए कैंप के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि महिला मोर्चा ने यह जिम्मेवारी ली हैं कि वह अपने गाँवों को बीमारी से ग्रस्त नहीं होने देंगी। इस के लिए प्रत्येक गाँव से महिलाओं एवं अन्य गाँव वासियों दवारा पूरा सहयोग इस कार्य के लिए मिल रहा हैं। उन्होने कहा कि महामारी किसी भी सरकार के लिए चिंता का विषय हो सकती हैं, पर उस से भी बड़ी चिन्ता तब होती हैं जब मुश्किल की घड़ी में लोग देश हित को पीछे छोड़ राजनीतिक महत्तवाकांक्षाओं को पूरा करने में जुट जाते हैं। इस लिए हमें चाहिए कि ऐसे लोग जो समाज को बांटने के साथ साथ देश की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ कर रहे हैं, उन लोगों को अपने मकसद में कामयाब न होने दिया जाए। इस मौके पर नाति तलवाड़ ने आर्युवैदिक काढ़े के बारे में बताते हुए कहा कि यह मिश्रण हर रसोई घर में उपलब्ध होता हैं, इसे बस अपनी दिनचर्या में शामिल करना हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम छोटे छोटे बदलाव जिंदगी में कर लें, तो अपने साथ साथ इस समाज को भी स्वस्थ रख सकते हैं।

    इस अवसर पर लोगों को कोरोना से बचाव के संबंध में जानकारी के साथ साथ आर्यवैदिक काढ़ा वितरण किया गया व काढ़ा बनाने की विधि भी बताई गई। इस अवसर पर रजनी तलवाड़, संदीप कौर, मीनू बाला, अमिता, गुरमिंदर कौर लाडी, शीतल सिंह, अमरजीत ठरोली, बिंदर पाल व बड़ी संखया में गाँव वासी भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here