कोविड-19 टीका रजिस्र्टेशन सर्टीफिकेट से कांग्रेस मुख्यमंत्रियों द्वारा पीएम् की फोटो हटाना अति निंदनीय : खन्ना

    0
    130

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा कोविड-19 टीका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री की फोटो हटाना अति निंदनीय व गैरजिमेदाराना काम है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम हैं। उक्त विचार भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने टीकाकरण रजिस्ट्रेशन से पंजाब सरकार समेत अन्य कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो हटाने पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहे।

    खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के लोगों द्वारा चुना जाता हैं। जो भी देश की राष्ट्रीय योजनाएं होती हैं उनपर प्रधानमंत्री का ही चिन्न लगाया जाता हैं। खन्ना ने कहा कि कोविड-19 महामारी में जिस प्रकार प्रधानमंत्री ने गंभीरता से काम करते हुए देश की जनता को इसका सामना करने के लिए तैयार किया यह एक अति प्रसंसनीन कदम हैं तथा इस महामारी की रोकथाम के लिए देश में कोविड से बचाव के लिए टीके का उत्पादन कर प्रधानमंत्री ने जो कार्य किया उसकी आज पूरा विश्व प्रशंसा कर रहा हैं। खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के मुख्य नेता व कांग्रेस शासित मुख्यमंत्री जिस तरह प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने में लगे हैं वह शर्मनाक हैं। खन्ना ने कहा कि आज विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर रहा हैं परंतु कांग्रेस बेवजह लोगों को गुमराह कर अपने निजी हितों की पूर्ती करने में लगी हुई हैं।

    खन्ना ने कहा कि जब कांग्रेस के प्रधानमंत्री रहे देश व्यापी योजनाओं पर उनके चिन्न लगे रहे। भाजपा व उसके मुख्यमंत्रियों ने अपनी जिमेदारी निभाते हुए कभी भी देश के प्रधानमंत्री का अपमान नहीं किया। खन्ना ने कहा कि अभी भी समय हैं, कांग्रेस पार्टी अपनी विपक्ष की जिम्मेदारियों का निर्वाह करे व देश हित में किए जा रहे कार्यों में प्रधानमंत्री का सहयोग करे ताकि देश और तरक्की कर सकें। खन्ना ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 7 साल में जिस तरह भारत ने विश्व स्तरीय उपलब्धियां प्राप्त की हैं तथा विश्व के मानचि ̃ा पर देश का स्थान बनाया उसके लिए कांग्रेस के साथ साथ अन्य पार्टियों को भी प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करना चाहिए। खन्ना ने कांग्रेस मुख्यमंत्रियों से मांग की हैं कि वे कोविड-19 टीकाकरण सर्टिफिकेट पर पुन: प्रधानमंत्री की फोटो लगवाएं ताकि देशवासियों को प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करने का अवसर मिल सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here