सांपला की बदौलत गौतम नगर पार्क में लगेगा ओपन जिम: पार्षद तलवाड़।

    0
    127

    होशियारपुर( रमनदीप ) वार्ड नंबर 4 के लोगों के लिए हर सहूलत मुहैया करवाने के लिए कोशिश की गई है। जिन महतवपूर्ण स्थानों पर लोग इक्कट्ठे हो कर बैठते हैं, उन स्थानों पर अपने वेतन से बैंच लगाए गए हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ ने वार्ड नंबर 4 में अलग अलग जगहों पर बैंच लगवाने के अवसर पर कहे।
    पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इसी तरह लोगों की सोहत को ध्यान में रखते हुए गौतम नगर पार्क में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला के सहयोग से ओपन जिम लगाया जा रहा है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इस जिम को लगाने पर लगभग 1.50 लाख रूपए का खर्च आएगा. जिस की व्यवस्था सांसदीय कोष निधि से कर दी गई थी, पर चुनावी अचार संहिता के चलते यह जिम नहीं लग पाया था, पर अब पी. डब्लयू. डी. विभाग जल्द ही यह जिम स्थापित कर देगा।
    पार्षद तलवाड़ ने कहा कि पहले भी वार्ड में अलग अलग जगहों पर सांसदीय कोष निधि व अपने वेतन से कई बैंच लगाए जा चुके हैं। उन्होने लोगों से अपील की कि वो सवच्छ वातावरण के लिए अपना सहयोग देते हुए उन सभी संसाधनों की देखभाल करें , जो उन के लिए उपयोगी हैं।
    इस मौके पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ नरेश कुमार, सरू बाला, तिलक राज चौहान, मंगत राम सैनी, राम प्रकाश व अन्य मोहल्ला वासी भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here