विभागी तालमेल की कमी का शिकार हो रहे हैैं बिजली उपभोक्ता: तलवाड़

    0
    44

    होशियारपुर (शाम शर्मा ) गर्मियों के मौसम में बिजली उपभोक्ता सरकार के दवारा बढा़ए गए बिलों से तो परेशान चल ही रहे थे, उस के साथ साथ विभागी तालमेल न होने के कारण बहुत से क्षेत्र में पिछले कई दिनों से बिजली सप्लाई आज भी बन्द होने के कारण बहुत मुश्किल का सामना कर रहे हैैं। उपरोक्त शब्द पी.एस. पी.सी.एल., शिकायत निवारण कमेटी के पूर्व चेयरमैैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में पी.एस. पी.सी.एल. के कांट्रैैक्ट र्वर्करों की समस्याओं को सुनने के अवसर पर कहे।
    तलवाड़ ने कहा कि बिजली विभाग में स्टाफ की कमी के कारण लोगों को कोई मुश्किल न आए, इस के लिए शिरोमणी अकाली दल-भा.ज.पा. सरकार दवारा कांट्रैैक्ट सिस्टम के तहत मुलाकिामों की भर्ती कर लोगों को र्निविघ्न बिजली की सप्लाई दी। उन्होने कहा कि र्दुभाग्यपूर्ण बात हैै कि आज जब कुदरती आफत में हुए नुकसान को ठीक करने के लिए ज्यादा जन बल की जरूरत थी , तो उस समय विभागी कमियों एवं आपसी तालमेल न होने के कारण इन वर्करों को काम बन्द करना पड़ रहा हैै।
    तलवाड़ ने पी.एस. पी.सी.एल. के उच्चाधिकारियों के ध्यान में यह मामला ला कर मुलाकिामों के साथ साथ जनमानस को आ रही मुश्किलों का हल करने की अपील की। इस अवसर पर दीपक कुमार, लाडी मेहतपुरिया, राकेश कुमार, मनी, रोहित, श्री राम, पुनीत, हनी, जस्सी, राजन, अमित कुमार, नेत्र, राज कुमार, विजय कुमार, हरभजन मट्टी, जसवीर सिंह, गगन, संजय, गोपाल, राकेश व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here