विधानसभा मुकेरियां – सोम प्रकाश का अकाली भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

    0
    54

    होशियारपुर । अकाली-भाजपा प्रत्याशी श्री सोमप्रकाश के हक में होशियारपुर विधानसभा मुकेरियां के विभिन्न गांवों में जोरदार नारेबाजी के साथ भारी समर्थन देते हुए भाजपा नेताओं का स्वागत किया गया।
    प्रत्याशी श्री सोमप्रकाश जी ने आगामी 10 मई को रोशन ग्राउंड होशियारपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के पहुंचने पर भारी जन-सैलाब जुटने की बात कही। प्रधानमंत्री मोदी जी के लक्ष्य सबकी सुरक्षा सबका सम्मान को सार्थक करना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का उद्देश्य है कि वह देश सेवा के साथ-साथ देश मेें आंतकीं हमलों को खत्म करना है।
    पूर्व कैबिनेट मंत्री अरूणेश शाकर ने कहा कि कांग्रेस के राज में लोगों को रोना ही पड़ा है। न कभी मुआवजा मिला, न कोई विकास हुआ। न जवानों को मान मिला, न पुलिस को सम्मान मिला। बीच की दलाली को खत्म कर मजदूरों की मजदूरी, किसानों का मुआवजा, बुजुर्गों की पेंशन सीधा बैंक खातों में पहुंचाई गई।
    लोकसभा सह प्रभारी आर.पी. मित्तल लोगों के सहयोग व विश्वास के साथ ही हमने जनता को कई सुविधाए दी हैं और अब जनता पुन: सहयोग करेगी और विकास कार्यों को रुकने नहीं देगी।
    भाजपा नेता जंगी लाल महाजन ने कहा कि सोम प्रकाश जैसे चरित्रवान नेता के मुकाबले में कोई भी उम्मीदवार टिक नहीं सकता। मुकेरियां के लोग उन्हें भारी बहुमत से जिताकर अपना पिछला रिकार्ड भी तोड़ देंगे।
    यूथ अकाली दल के सरबजोत सिंह साबी ने कहा कि प्रत्याशी सोमप्रकाश के हक में चुनाव प्रचार व रैली को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं।
    विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों उमरपुर, धनोआ, टांडा राम सहाए, मेंहदीपुर, धर्मपुर, मुकेरियां, खिच्चीयां, नौशहरा पत्तन, कलीचपुर, मेहताबपुर, भंगाला, हरसे मानसर, चनौर, बुढ़ाबड़, बुल्लोवाल, सरियाणा, रैली, खिजारपुर, नज्जर बिहालां, पंडोरी-192 में भारी जनता के बीच चुनाव प्रचार को तेज किया गया। इस मौके पर संग्राम सिंह, संदीप मिन्हास, अजय कौशल सेठू, अनिल वशिष्ठ, संदीप मिन्हास, दविंदर महाजन, मनजिंदर सिंह, उमेश शाकर, मण्डल प्रधान राजेश वर्मा, रघुनाथ सिंह, दविंदर बबली सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here