पार्षद निपुण शर्मा ने शुरू करवाया वार्ड में एलईडी प्रोजेक्ट

    0
    151

    होशियारपुर(रुपिंदर ):वार्ड नं 35 एलईडी लाइट्स से रोशन होगा।यह बात वार्ड नं 35 के पार्षद व भाजपा जिला महामंत्री श्री निपुण शर्मा ने वार्ड में शुरू करवाए गए एलईडी प्रोजेक्ट के समय कही।
    श्री शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उजाला योजना के तहत देश के कोने-कोने में एलईडी प्रोजेक्ट को लागू किया गया है।नगर निगम के मेयर श्री शिव सूद के नेतृत्व में होशियारपुर शहर भी एलईडी लाइट्स से चमकने की और बढ़ रहा है।इसी कड़ी में आज वार्ड नं35 में यह काम शुरू करवाया गया है जिसे जल्दी पूरा कर लिया जाएगा।
    श्री निपुण शर्मा ने बताया कि वार्ड 35 में पड़ते कमेटी बाज़ार, अशोक नगर,प्रह्लाद नगर,राम नगर आदि मोहल्ले की संकरी गलियों में भी एलईडी लाइट्स लगने से वार्डवासियों की लंबे समय से चली रही समस्या को निजात मिलेगी।
    पार्षद श्री शर्मा ने बताया कि इस उजाला योजना के तहत निगम का एलईडी लाइट्स लगाने वाली कम्पनी के साथ सात साल का एग्रीमेंट हुआ है।जिसमें सात साल तक वार्ड में लगने वाली एलईडी लाइट्स का रख-रखाव,मेंटेनेंस आदि की यही कम्पनी करेगी।इस मौके पर नगर निगम की और से सीता राम के इलावा सुरिंदर जज्जू,रविन्द्र जैन आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here