नॉन मेडिकल, मेडिकल व कॉमर्स की कक्षाओं हेतू दाखिला शुरू : डॉ. सरीन

    0
    134

    होशियारपुर (विकास सूद) होशियारपुर के जाने-माने प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान हिज़ एक्सीलेंट इंस्टिट्यूट में मेडिकल, नॉन मेडिकल एवं कॉमर्स की कक्षाओं हेतू नए सत्र 2019-20 के लिए दाखिला शुुरू हो गया है । इस संबधी जानकारी देते इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर डॉ आशीष सरीन (पीएचडी केमेस्ट्री) ने बताया कि नए सत्र में सीबीएसई बोर्ड एवं पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड दोनों स्ट्रीमस के लिए दाखिला शुरू कर दिया गया है। छात्रों को इस बार गोल्ड बैच एवं प्लैटिनम बैच में दाखिला लेने की सुविधा भी रहेगी। इन सुविधाओं के तहत छात्रों को शिक्षा के नवीनतम तकनीकों से अवगत कराने के लिए इंस्टीट्यूट के द्वारा चंडीगढ़ से अलग-अलग विषयों के माहिर और शिक्षाविद विशेषज्ञों द्वारा विद्यार्थियों को लिए विशेष कंपीटिटिव कोचिंग की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। हिज़ एक्सीलेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल, नॉन मेडिकल व कॉमर्स पिछले 20 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन सेवाएं प्रदान करता आ रहा है। इंस्टीट्यूट की हमेशा यह प्राथमिकता रही है की छात्र यहां से अपनी प्रारंभिक शिक्षा व
    अन्य कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी कर देश के प्रमुख मेडिकल एवं इंजीनियरिंग कॉलेजो में दाखिला ले सकें। गत वर्ष उनके द्वारा नासा टूर (अमेरिका)भी इंस्टीट्यूट की मुख्य उपलब्धि रही। छात्रों का अमेरिका नासा टूर में चुने जाना भी इंस्टीट्यूट के लिए बड़ी गर्व की बात थी ।

    इंस्टीट्यूट द्वारा फ्री डेमो क्लासेस का प्रावधान भी रखा गया है ताकि छात्र कुछ दिन फ्री डेमो क्लासेस में अपने चुने जाने वाले विषयों के संबंधी पूर्ण संपूर्ण जानकारी ले सकें ताकि बच्चों एवं उनके अभिभावकों को आगे चलकर किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। किसी भी जानकारी के लिए वह सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक हिज़ एक्सीलेंट इंस्टीट्यूट, सुतहरी रोड पर आकर मिल सकते है या मोबाइल नंबर 9855780801,7307280801 पर भी संपर्क कर सकते है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here