कोविड-19 के दौर में सेवा कार्यों में सहयोग करेगा आकाश इंस्टीच्यूट : विवेक भदौरिया

    0
    51

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    कोविड-19 के दौरान समाज में बहुत से लोगों ने सेवा भाव से कार्य कर लोगों की जिंदगीयां बचाने में सहयोग दिया हैं। अब लोग पुन: अपने पांवों पर खड़े हो सकें, इसके लिए आकाश इंस्टीच्यूट पहले से ही सेवा कार्यों में लगे लोगों के साथ मिल कर कार्य करने जा रहा हैं। उपरोक्त शब्द आकाश इंस्टीच्यूट के शाखा प्रबंधक विवेक भदौरिया ने आज यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ की अध्यक्षता में आयोजित एक प्रैस वार्ता के अवसर पर कहे।

    विवेक भदौरिया ने कहा कि आकाश इंस्टीच्यूट के मैनेजिंग डायरैक्टर आकाश चौधरी की देखरेख में होशियारपुर से शुरू किए जाने वाले सेवा कार्य पूरे पंजाब में लागू किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि पहले चरण में जो लोग कोविड-19 की मजबूरी के चलते भोजन विहीन हो गए हैं, आकाश इंस्टीच्यूट उन के लिए भोजन का प्रबंध करने जा रहा हैं। इस के लिए पहले से भोजन का प्रबंधन देख रहे लोगों के साथ मिल कर जो भी लोग चिन्हित होंगे, उन के भोजन की व्यवस्था की जाएगी।

    विवेक भदौरिया ने बताया कि अब सब से ज्यादा जरूरत इस बात की हैं कि लोग दोबारा इस बीमारी की चपेट में न आएं। इस के लिए प्रशासन दवारा जो ऐरीया कंटोनमैंट जोऩ घोषित हुए हैं, उन जगहों पर जागरूकता अभियान के साथ साथ लोगों के लिए आर्युवैदिक व दूसरी दवाईयों का प्रबंध भी किया जाएगा। उन्होने कहा कि संजीव तलवाड़ के मार्गदर्शन में जो संस्थाएं पहले से सेवा कार्य कर रही हैं, आकाश इंस्टीच्यूट उन के सहयोगी के नाते कार्य करेगा। इस अवसर पर आकाश इंस्टीच्यूट के सुमित, ताहिर, रजिंद्र सिंह आदि भी उपस्थित थे।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here