डीसी ने जिला रोजगार ब्यूरो के प्लेसमेंट अधिकारी व कैरियर काउंसलर को किया सम्मानित

    0
    124

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कोविड की मुश्किल घड़ी में रोजगार के क्षेत्र में बेहतरीन कारगुजारी से होशियारपुर का नाम प्रदेश भर में रोशन करने के लिए जिला रोजगार ब्यूरो के प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर आदित्य राणा को सम्मानित किया। सम्मान के तौर पर उन्होंने दोनों अधिकारियों को प्रशंसा पत्र व जिले के प्रतिष्ठित सर्विसेज क्लब की मानद सदस्यता दी।

    डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिला रोजगार ब्यूरो में तैनात दोनों अधिकारियों ने असाधारण सेवाएं देते हुए जिला रोजगार ब्यूरो को न सिर्फ प्रदेश में अहम स्थान दिलाया है बल्कि जिले के अनेक जरुरतमंदों को रोजगार दिलवा कर उनका जीवन बदला हैं। उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों ने जरुरतमंद महिलाओं को ई-रिक्शा देने, वुड इन-ले वर्क के कलाकारों के लिए आई.ई.सी गतिविधियां करवाने, नौ ब्लाक स्तरीय रोजगार मेले आयोजित करने, दिव्यांगजन के लिए उड़ान नाम से विशेष रोजगार मेला आयोजित करने, डी.बी.ई.ई आनलाइन नाम से प्रदेश का पहला आनलाइन रोजगार एप शुरु करने, प्रोजैक्ट मिस्टर क्लीन जैसी अन्य कई महत्वपूर्ण गतिविधियों को अंजाम देने में अहम योगदान दिया हैं।

    अपनीत रियात ने कहा कि रोजगार सृजन में प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर आदित्य राणा की दूरदर्शी सोच, ईमानदारी व समर्पण भावना अन्य सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने दोनों अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे भविष्य में भी पंजाब के नौजवानों के उत्थान के लिए इसी तरह सक्रिय भूमिका निभाते रहेंगे। इस दौरान प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर आदित्य राणा ने डिप्टी कमिश्नर की ओर से की गई हौंसला आफजाई के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि वे भविष्य में भी पूर्ण समर्पण व लगन के साथ विभाग की ओर से दी गई जिम्मेदारियों को निभाते रहेेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here