दसूहा में पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या

0
103

दसूहा (होशियारपुर): घटना गांव थियाड़ा की है। युवक की पहचान कुलवीर सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी नेकनामा के रुप में हुई है।आरोपित पति कुलविंदर सिंह उर्फ किंदू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में कुलवीर के भाई हरदीप सिंह के बयान पर कुलविंदर सिंह व उसके अज्ञात छह साथियों पर मामला दर्ज किया है। कत्ल करने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

दोस्तों के साथ रास्ते में घेरकर कर दिया हमला

पुलिस को दिए अपने बयान में हरदीप सिंह ने बताया कि गत दिवस उसका भाई कुलवीर दसूहा में किसी काम से गया था। लौटते समय वह गांव थियाड़ा में रुका और ठेके से शराब ली। इस दौरान ठेके साथ बने आहते में काम करते कुलविंदर सिंह उर्फ किंदू ने अपने साथियों के साथ उसे कुछ दूरी पर रोक लिया और रंजिशन उस पर हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

कुलवीर सिंह के घर काम करती थी पत्नी

सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा और उन्होंने कुलवीर सिंह को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरदीप ने बताया कि कुलविंदर की पत्नी कुलवीर सिंह के घर में काम करती थी और उसके बच्चों को संभालती थी। उसे कुलवीर सिंह के साथ पत्नी के अवैध संबंधों का शक था। इसी शक में उसने कुलवीर का कत्ल कर दिया। दसूहा पुलिस ने श‌व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। आरोपितों पर कत्ल का मामला दर्ज करन के बाद पुलिस आरोपितों को काबू करने के लिए छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here