मोदी के गुरु शंकर सिंह वाघेला के घर चोरी, चौकीदार पर शक

    0
    200

    नई दिल्ली (जनगाथा टाइम्स ): गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के घर से 5 लाख रुपये चोरी होने की खबर आई है। प्रधानमंत्री मोदी के करीबी दोस्त रहे वाघेला के एक जानने वाले ने गांधीनगर के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। इस मामले में वाघेला के चौकीदार को मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है, जिसे देखते हुए पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है। वाघेला के करीबी सूर्यसिंह चावड़ा ने इस संबंध में पेथापुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराते हुए घर से तीन लाख रुपये की नकदी और 2 लाख रुपये के आभूषण चोरी होने की बात कही है।

    शिकायत में उन्होंने यह भी कहा है कि 4 साल पहले उन्होंने इस घर में बासुदेव नेपाली नाम के एक सिक्यॉरिटी गार्ड को नौकरी पर रखा था, जो कि यहां अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ही रहता था। इस बीच अक्टूबर महीने में वासुदेव अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से चला गया था और तभी से वह यहां वापस नहीं लौटा।

    शिकायत के अनुसार, जिस कमरे की अलमारी में यह पैसे और गहने रखे थे उसका इस्तेमाल सिर्फ वासुदेव ही करता था ऐसे में यह शक जताया जा रहा है कि वह इस चोरी की वारदात में शामिल हो सकता है। पुलिस के मुताबिक, वाघेला के परिवार को इस चोरी का पता तब चला जब एक शादी के लिए इन गहनों को अलमारी से निकालने परिवार के लोग कमरे में पहुंचे। इस संबंध में अब पेथापुर के पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here