मूसेवाला की हत्या की तिहाड़ जेल में रची गई थी पूरी साजिश

0
55

नई दिल्ली : पंजाब कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इसमें नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ही हत्या की साजिश रची और फिर सिद्धू मूसेवाला को रविवार शाम को पंजाब में मरवा दिया।

बताया जा रहा है कि हत्या की साजिश इतनी पुख्ता ढंग से रची गई थी, जिससे सिद्धू मूसेवाला जिंदा नहीं बचने पाए। बदमाशों ने सिद्धू मूसेवाला पर 30 राउंड फायरिंग की। हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ द्वारा लेने के साथ ही यह भी तय हो गया है कि सिंगर मूसेवाला की हत्या की साजिश दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी।  दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल में ही बंद है। इससे पहले वह पूर्वी दिल्ली स्थित मंडोली जेल में बंद था, लेकिन पिछले कुछ महीने से वह तिहाड़ में है।

वहीं, गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए लिखा है, ‘सभी भाइयों को राम राम, सत श्री अकाल, आज जो मूसेवाला की हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी मैं गोल्डी बराड़, सचिन विश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप लेते हैं। पोस्ट में आगे लिखा है कि इसने हमारे भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या में मदद की थी। उसी का हमने आज बदला ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here