रयात बाहरा मेकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्रों द्वारा बनाई रोबोट कार का सफ़ल प्रदर्शन

0
1094

होशियारपुर। रयात बाहरा इंजीनियरिंग कॉलेज के मेकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के छात्रों द्वारा बनाई गई रोबोट कार ने रोबो रेस में हिस्सा लिया। इस सम्बन्ध में विभाग के प्रभारी डॉ गौरव पराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि इंजीनियरिंग दिवस के मौके पर पुष्पा गुजराल साइंस सिटी कपूरथला ने रोबो रेस का आयोजन किया था।

– छात्रों को चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने किया सम्मानित

जिस में विभिन्न कॉलेजों की 40टीमों ने हिस्सा लिया । जिस में रयात बाहरा इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम ने अपना स्थान टॉप -10 में अंकित किया।डॉ गौरव ने बताया कि इस रोबोट कार का निर्माण तीसरे सेमेस्टर के पांच छात्रों द्वारा रीसाइकिल मेटेरियल से किया गया है जो कि रोबो रेस में आकर्षण का केंद्र बनी रही। इस मौके रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने छात्रों द्वारा बनाई गई इस रोबोट कार की प्रशंसा की और छात्रों व् मेकेनिकल विभाग के अध्यापकों को बधाई दी। इस मौके चेयरमैन गुरविंदर बाहरा ने कहा कि मेहनत और निरंतर प्रयास हमें हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। अंत में चेयरमैन गुरविंदर बाहरा ने पांचों छात्रों को सम्मानित किया। इस मौके कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन और प्रिंसिपल डॉ ज्योत्सना ने भी छात्रों व् अध्यापकों को बधाई दी। इस मौके प्रो कुलदीपक ठाकुर , प्रो साहिल कैंथ , प्रो हितेश कुमार , प्रो गुरप्रीत सिंह उपसिथत थे।
फोटो – मैकेनिकल इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों को सम्मानित करते हुए चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा , कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन, प्रिंसिपल डॉ ज्योत्स्ना , डॉ गौरव पराशर व् अन्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here