राजा वड़‍िंंग ने संभाला पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष का कार्यभार, भारत भूषण आशु ने भी ली शपथ

0
119

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष अमरिंदर सिंह वड़‍िंग ने आज कार्यभार संभाल लिया। इस मौके पर आयोजित समारोह में अमरिंदर सिंह वड़‍िंंग ने पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष पद और भारत भूषण आशु ने कार्यकारी अध्‍यक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। समारोह में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी पहुंचे हुए थे, लेकिन उन्होंने स्टेज से दूरी बनाई।

राजा व‍ड़‍िंंग और आशु ने पदभार ग्रहण करने के दौरान समारोह में राष्‍ट्रगान में हिस्‍सा लिया। समारोह में कांग्रेस सेवा दल के पदाधिकारियों टोपी पहना कर वड़िंग का स्वागत किया। समाराेह में पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक मौजूद थे।

समारोह में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू कुछ बाद पहुंचे। सिद्धू पहले कांग्रेस भवन पहुंचे थे, लेकिन राजा वड़िंग के आने से पहले ही चले गए। इसके कुछ देर बाद सिद्धू फिर वहां पहुंचे और उन्होंने अमरिंदर सिंह राज वड़‍िंंग झप्पी भी दी। बता दें कि सिद्धू आजकल कांग्रेस के बागी नेताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। ऐसे में राजा वड़‍िंंग ने उनका नाम लिए बगैर वीरवार को चेतावनी भी दी थी।

समारो‍ह में सांसद मनीष तिवारी भी माैजूद थे। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ भी समारोह में दिखाई नहीं दिए। बताया जाता है कि सुनील जाखड़ को समारोह के लिए निमंत्रण न‍हीं दिया गया था। समारोह में पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी और कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा भी समारोह भी पहुंंचे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here