चंडीगढ़ में पंजाब की युवती ने किया सुसाइड

0
43

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ में एक युवती ने आत्महत्या की है। युवती धनास में किराये के मकान में रहती थी। युवती ने सोमवार दोपहर को अपनी बहन को बहन को काल कर कहा कि उसके ब्वायफ्रेंड के घर वाले उसे जान से मार देंगे। इसके बाद शाम को युवती ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान 32 वर्षीय सरबजीत कौर के तौर पर हुई है। सरबजीत कौर मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली थी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सारंगपुर थाना पुलिस ने सरबजीत को फंदे से उतारा और जीएमएसएच-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं, मृतका 32 वर्षीय सरबजीत कौर के घर वालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने उसके ब्वायफ्रेंड के घर वालों के डर से जान दी है। मृतका के घरवालों के बयान पर सरबजीत के ब्वायफ्रेंड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक पीजीआइ चंडीगढ़ में बतौर सिक्योरिटी गार्ड है। वहीं, सरबजीत कौर पीजीआइ की कैंटीन में बतौर कैशियर की नौकरी करती थी।

पुलिस के अनुसार वह पीजीआइ में तैनात सिक्योरिटी गार्ड युवक के साथ धनास में रहती थी। सिक्योरिटी गार्ड शादीशुदा है। सोमवार की दोपहर युवती ने अपनी बहन को काल कर कहा था कि उसके ब्वायफ्रेंड के घर वाले उसे जान से मार देंगे। सरबजीत की बहन ने बताया कि जब उसने उसे काल की थी तब वह बहुत घबराई हुई थी। इसके तुरंत बाद घर वाले चंडीगढ़ के लिए निकले थे। जब घर वाले धनास स्थित उसके कमरे पर पहुंचे तो अंदर से दरवाया बंद था। पुलिस को बुलाकर दरवाजा खुलवाने पर सरबजीत कौर फंदे पर लटकी हुई मिली। सारंगपुर थाना पुलिस सिक्योरिटी गार्ड युवक से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here