पंचकूला के व्यापारी ने लुधियाना के होटल में जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी , पुलिस ने 14 के खिलाफ किया मामला दर्ज

0
252

लुधियाना । संवाददाता । पंचकूला के सेक्टर-20 में रहने वाले पाइप कारोबारी मनीष संघी ने लुधियाना के पांच सितारा होटल में जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी। घटना का पता उस समय चला जब दोपहर को मनीष ने होटल का कमरा खाली करना था लेकिन वह बाहर नहीं निकले। जिसके बाद देर शाम को टीम गई तो अंदर वह बेहोश पड़े मिले।

होटल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद होटल के कर्मचारियों ने मनीष को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद मिला है। पुलिस ने मृतक की पत्नी सोनिका गोयल की शिकायत पर गुरुग्राम और दिल्ली के व्यापारियों समेत कुल 14 लोगों पर केस दर्ज किया है।

मनीष की पत्नी सोनिका गोयल ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति का पाइप का कारोबार है और देश के अलग-अलग राज्यों में पाइप की सप्लाई करते हैं। आरोपियों के साथ उनका करोड़ों रुपये का कारोबार था और पैसे लेने थे। उसके पति पैसे मांग रहे थे और आरोपी धमकी देकर भगा देते थे। इस कारण पति परेशान थे।
वह दो दिन पहले पंचकूला से टूर के लिए निकले और अमृतसर होते हुए लुधियाना पहुंचकर एक होटल में रुके थे, जहां उन्होंने आत्महत्या कर ली। 25 फरवरी को दोपहर दो बजे मनीष को होटल का कमरा खाली करना था। पांच बजे तक वह कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल की टीम उन्हें देखने गई तो अंदर वह बेहोश मिले।

पुलिस से बात करने के बाद होटल कर्मचारी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई। मामले की सूचना के बाद थाना सराभा नगर की पुलिस पहुंची तो जांच में एक सुसाइड नोट मिला। जांच अधिकारी एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस ने पंचकूला के सेक्टर-20 की रहने वाली सोनिका गोयल की शिकायत पर गुरुग्राम के रहने वाले अरविंद सिंह, उसकी पत्नी नताशा, दिल्ली के रहने वाले राम निवास बंसल और राजेश, आंध्र प्रदेश के रहने वाले बोमीननी रामन जेनेलू और उसका बेटा, यमुना नगर निवासी राजेश डागा, नरेंद्र गुलाटी, संदीप दिवान, कमल सिसौदिया, राजीव संघी, शालिनी संघी, आकाश संघी और ऊमंग संघी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। रिपोर्ट आनी बाकी है। आरोपियों की तलाश के लिए वारंट लेने पड़ेंगे। जिसके बाद आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here