आर्यन खान की जमानत में जूही चावला ने निभाई अहम भूमिका, जानिए क्या है कनेक्शन ?

0
380

होशियारपुर। न्यूज़ डेस्क।  कई फिल्मों में शाहरुख खान की सह-कलाकार, अभिनेत्री जूही चावला ने शुक्रवार को अपने बेटे आर्यन खान की जेल से रिहाई में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. जूही चावला, आर्यन खान की जमानत के लिए मुंबई सत्र न्यायालय गई और उनके 1 लाख रुपये के जमानत बांड पर हस्ताक्षर किए. इसका मतलब है कि अगर आर्यन खान पैसे का भुगतान करने में विफल रहता है तो वह कानूनी रूप से जिम्मेदार होंगी.

अदालत के लिए मुंबई की आर्थर रोड जेल में रिहाई के कागजात भेजने के लिए यह प्रक्रिया महत्वपूर्ण थी, जहां आर्यन खान ने 22 दिन बिताए. दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद जूही चावला के साथ कोर्ट स्टाफ ने सेल्फी ली. दिग्गज अभिनेत्री ने बाद में संवाददाताओं से कहा, “बड़ी बात यह है कि अब बस बच्चा घर आएगा.” उन्होंने कहा, “यह एक बड़ी राहत है.”

बता दें कि जूही चावला, शाहरुख खान की शुरुआती सह-कलाकारों में से एक थीं और इस जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया. बाद में दोनों आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बन गए. इसके अलावा आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता ने हाल ही में आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में हिस्सा लिया था.

2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी और गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान ने लगभग एक महीने जेल में बिताए. वह ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में “आरोपी नंबर 1” थे, जिसमें कुल 20 लोग गिरफ्तार हुए.

 

इस मामले ने सोशल मीडिया को विभाजित कर दिया, जहां कई लोगों ने सवाल किया कि क्या आर्यन खान की गिरफ्तारी, बिना ड्रग्स की बरामदगी या सप्लाई के उचित थी. नशीली दवाओं के विरोधी एजेंसी ने अदालतों में दावा किया कि उसकी व्हाट्सएप चैट ने “अवैध ड्रग सौदों” में उसकी संलिप्तता और एक विदेशी ड्रग्स कार्टेल के साथ संबंधों को साबित किया.

आर्यन खान की कानूनी टीम, जिसमें भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी शामिल थे, उन्होंने तर्क दिया कि उनके खिलाफ पूरा मामला व्हाट्सएप चैट पर बनाया गया था जो ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले के लिए पुराने और अप्रासंगिक थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here