लूटपाट के मामले में 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी भी बरामद

0
353

मंडी : जिला पुलिस ने लूटपाट के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूटे गए रुपए भी रिकवर कर लिए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार औट थाने के अंतर्गत वाया कटौला सड़क कांडी के पास टिहरी में 15 अक्तूबर को हुए लूटपाट मामले के तीनों आरोपियों को औट पुलिस ने रोहडू क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। इनमें से भाग सिंह पुत्र श्यामलाल व अजय कुमार पुत्र चंद्र कुमार पधर के रहने वाले हैं जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग है जोकि टिहरी का रहने वाला है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि 15 अक्तूबर को देर शाम उक्त आरोपियों ने बजौरा के सब्जी सप्लायर सोहन लाल के चालक को गाड़ी सहित रोककर उसे जान से मारने की धमकी दी तथा सब्जी के दुकानदारों से एकत्र कर लाए गए 891000 रुपए लूट कर फरार हो गए थे। इसके बाद यऐ तीनों भाग सिंह के घर पहुंचे और 269000 वहां भाग सिंह के पिता श्यामलाल के पास छोड़ दिए। इसके बाद अपने फोन बंद करके उसी रात रोहड़ू की तरफ फरार हो गए और वहां से डोडराक्वार चले गए।

औट थाना की टीम ने रोहड़ू क्षेत्र के डोडराक्वार से इनको गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि भाग सिंह के पिता श्यामलाल तथा भाई हरि सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया गया है जो 3 दिन के पुलिस के रिमांड पर है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की के तहत एफआईआर दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here