सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की पहचान; एक गिरफ्तार, मिले अहम सुराग

0
70

चंडीगढ़/मानसा : पंजाब पुलिस ने दावा किया है कि उसने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को पहचान कर ली है। वहीं, इस मामले में पहली गिरफ्तारी हो गई है। फरीदकोट के ढैपई गांव के रहने वाले मनप्रीत भाऊ को सोमवार को उत्तराखंड में पांच अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था। पंजाब पुलिस ने मंगलवार को मनप्रीत भाऊ की गिरफ्तारी दर्शाते हुए उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

मंगलवार को दो और गैंगस्टरों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया। बठिंडा जेल से मनप्रीत मन्ना व फिरोजुपर जेल से मन्ना संधू को प्रोडक्शन वारंट पर मानसा लाया गया। दोनों गैंगस्टरों पर पूर्व गैंगस्टर कुलवीर नरुआणा की हत्या का आरोप है। इन्हें भी पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मनप्रीत पर आरोप है कि हमले के दौरान इस्तेमाल की गई कोरोला कार व बोलेरो उसने ही मुहैया करवाई थी।

मनप्रीत भाऊ और मन्ना रिश्तेदार हैं। पुलिस मान रही है कि मन्ना के कहने पर ही उसने गाडि़यां मुहैया कराई होंगी। इन्हें दिल्ली में पकड़े गए शाह रूख से पूछताछ के बाद ही प्रोडक्शन वारंट पर मानसा लाया गया है। यह भी संभावना है कि बुधवार को गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाया जा सकता है। आइजी पीके यादव ने कहा कि कुछ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की पहचान सामने आ रही है, लेकिन इसे उजागर नहीं किया जा सकता। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को जांच में अहम सुराग हाथ लगे हैं। कुछ संदिग्धों के स्केच जारी किए जा सकते हैं।

एक गायक के मैनेजर का भी नाम

इस मामले में अभी तक एक गिरफ्तारी हुई है, जबकि नौ लोग हिरासत में हैं। मामले में एक पंजाबी गायक के मैनेजर का नाम सामने आ रहा है। पुलिस उसे पूछताछ के लिए बुला सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here