पंजाब में लूट की बड़ी वारदात नाकाम:लुधियाना में मुथूट फिनकॉर्प में घुसे 3 लुटेरे; मैनेजर को गोली मारी, गार्ड ने एक को ढेर किया

0
244

होशियारपुर। लुधियाना। न्यूज़ डेस्क। पंजाब के लुधियाना शहर में लूट की बड़ी वारदात नाकाम हो गई। यहां सुंदर नगर में स्थित गोल्ड लोन कंपनी मुथूट फिनकॉर्प में 3 हथियारबंद लुटेरों ने लूट की कोशिश की। जब मैनेजर ने विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी। यह देख गार्ड ने भी लुटेरों पर जवाबी फायरिंग कर दी। इसमें एक लुटेरे की मौत हो गई।

जबकि 2 वहां से भागने में कामयाब रहे। वारदात का पता चलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अफसर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद लुटेरे की लाश को अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, DMC में घायल मैनेजर के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

सुंदर नगर स्थित गोल्ड लोन देने वाली कंपनी मुथूट फिनकॉर्प में 3 लुटेरे सुबह करीब 10 बजे अंदर घुसे। वह अंदर आए और वह पहले मैनेजर के ऑफिस में गए। इसके बाद वह कैश वाले केबिन में जाने लगे तो मैनेजर ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद एक लुटेरे ने मैनेजर पर गोली चला दी। जो उसकी बांह पर लगी।
अचानक गोली की आवाज सुनकर अलर्ट गार्ड ने शटर बंद कर दिया। उसने तुरंत लुटेरों पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक लुटेरे की मौत हो गई जबकि 2 भाग निकले। मौके से एक पिस्टल और कुछ कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं।
कस्टमर बनकर अंदर गए थे लुटेरे, चेन पर मांगा था लोन
तीनों लुटेरे कस्टमर बनकर मुथूट फाइनेंस के अंदर गए थे। अंदर जाकर उन्होंने सोने की चेन दी और उस पर लोन लेने की बात कही। इसी वजह से पहले उनके इरादे पर किसी को शक नहीं हुआ। हालांकि बाद में फायर करने पर गार्ड ने एक लुटेरे को ढेर कर दिया। जिस वक्त यह वारदात हुई, अंदर 3 लेडीज कर्मचारी और मैनेजर मौजूद था।
सीसीटीवी फुटेज मंगवाई, गार्ड से भी पूछताछ कर रहे : ACP
मौके पर पहुंचे ACP धर्मपाल ने बताया कि मैनेजर की हालत खतरे से बाहर है। उसकी बांह पर गोली लगी है। वहीं, गार्ड की गोली लुटेरे की गर्दन पर लगी, जिससे उसकी मौत हो गई है। लुटेरे की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि अंदर के सीसीटीवी फुटेज के लिए कंपनी के हेडक्वार्टर से संपर्क किया गया है।

उन्होंने कहा कि अंदर स्टाफ की सिक्योरिटी के चलते बाकी दो आरोपी शटर खोलकर भाग निकले। हालांकि उस वक्त के हालात को लेकर गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here