पेट्रोल पंप पर नकाबपोश तीन युवकों ने गन प्वाइंट पर लूटे 24 हजार व तीन मोबाइल

0
59

झज्जर : रविवार-सोमवार मध्य रात्रि मातनहेल के छुछकवास-दादरी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर नकाबपोश तीन युवकों ने गन प्वाइंट पर लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने पहुंचे नकाबपोश युवकों ने पहले पेट्रोल पंप के सेल्समैन को धमकाया और बाद में 24 हजार रुपये व तीन मोबाइल फोन लूटकर वहां से फरार हो गए। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। वहीं, अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। अभी तक तीनों आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जींद के पटियाला चौक स्थित राज कालोनी निवासी अश्वनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मातनहेल में छुछकवास-दादरी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन है। रविवार रात करीब सवा 11 बजे वह पेट्रोल पंप पर आफिस के बाहर बैठा हुआ था। वहीं सेल्समैन हरज्ञान व स्वीन आफिसर में अंदर थे। इसी दौरान एक युवक आया और उस पर पिस्तौल तान दी। वहीं आरोपित के अन्य दो साथी भी वहां पर आ गए। तीनों युवक सेल्समैन को आफिस के अंदर ले गए और सारे पैसे देने के लिए धमकाया।

जिस पर आरोपितों ने डरा-धमकाकर पेट्रोल पंप का 24 हजार 450 रुपये कैश लूट लिए। वहीं आरोपितों ने दूसरे कमरे की भी तलाशी ली। जिसके बाद एक पेट्रोल पंप का मोबाइल व दो सेल्समैन के मोबाइल भी छीन लिए। तीनों आरोपित बचने के लिए अपने मुंह को ढांपकर आए थे। लूट की घटना को अंजाम देकर आरोपित गांव गोधड़ी की तरफ पैदल ही फरार हो गए। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम जांच में जुट गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here