2019 का रण: प्रकाश राज ने चुनाव लड़ने के लिए चुनी बेंगलुरु सेंट्रल सीट

    0
    134

    बेंगलुरु(जनगाथा टाइम्स )  अभिनेता प्रकाश राज ने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान करते हुए शनिवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके अभिनेता ने एक ट्वीट में यह ऐलान किया. राज का जन्म बेंगलुरु में ही हुआ है.

    उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ”2019 संसदीय चुनाव. मेरी नई यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करने और प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रिया. मैं कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा.”

    आम आदमी पार्टी ने राज के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए. सलमान खान के साथ फिल्मों मे धमाल माच चुके प्रकाश राज को दक्षिणपंथी राजनीति का विरोधी माना जाता है. पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद बोलने वाले लोगों में प्रकाश राज प्रमुख थे.

    हाल ही में आए तीन राज्यों के नतीजों पर प्रकाश राज ने चुटकी ली थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”नागरिकों के मन की बात, एक के बाद एक चुनाव, बाय बाय बीजेपी.. क्या आप जानतें हैं इसके पीछे की वजह.. या आप वजह का कारण जानते हैं.. केवल पूछ रहा हूं.”

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here