सेंट सोल्जर के 4 छात्रों को मिली 20 हज़ार डॉलर की स्कालरशिप :

    0
    170

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : लगातार मेहनत करो, अगर कोई काम एक बार में नहीं बनता तो उसे फिर से करो और तब तक करो जब तक सफलता आपके क़दमों में नहीं आ जाती। यह शब्द सेंट सोल्जर ग्रुप के प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए उस समय बोले जब सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ इंटरनैशनल स्टडीज के 4 छात्रों को कैनेडा की प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी ऑफ़ फ्रेजर वैली द्वारा 20 हज़ार कैनेडियन डॉलर की स्कालरशिप दी गई। सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ इंटरनैशनल स्टडीज में बैचलर इन कंप्यूटर इनफार्मेशन सिस्टम की पढाई कर रहे छात्रों की बेहतरीन परफॉरमेंस को देखते हुए यूनिवर्सिटी द्वारा छात्रवृत्ति की घोषणा की गई।

    प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने बताया कि स्नेह भाटिया, पल्लवी सहगल, ललित कुमार, तलविंदर सिंह को 5-5 हज़ार की कुल 20 हज़ार कैनेडियन डॉलर की स्कालरशिप दी गई हैैं। उन्होंने बताया कि यह छात्र कैनेडियन पाथवे प्रोग्राम के तहत पढाई कर रहे हैं। छात्रा स्नेह भाटिया, पल्लवी सहगल ने कहा कि इस स्कालरशिप से उन्हें आर्थिक मदद तो मिली ही है उनका हौसला भी बढ़ा हैैं। अब वह इसे से भी ज्यादा मेहनत कर अभिभावकों और संस्था का नाम चमकाएगें। अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए छात्र ललित कुमार ओर तलविंदर सिंह ने इसका श्रेय अभिभावकों और संस्था के साथ को दिया। उन्होंने कहा कि इस सफलता में अध्यापकों का खास सहयोग रहा क्योंकि संस्था द्वारा उन्हें पढाई से जोड़े रखने के लिए लगातार ऑनलाइन पढाई करवाई जा रही हैैं। सभी छात्रों ने सेंट सोल्जर और यूनिवर्सिटी ऑफ़ फ्रेजर वैली का धन्यवाद किया।

    चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों, उनके अभिभावकों और फैकल्टी मेंबर्स को बधाई देते हुए कहा कि यह प्रमाण हैैं कि सेंट सोल्जर छात्रों ने हमेशा से नाम चमकाया हैैं। चाहे वह अकादमिक परिणाम हो, प्लेसमेंट हो, स्पोट्र्स हो जा कोई अन्य गतिविधि हो सेंट सोल्जर के छात्र हमेशा आगे रहे हैैं।

    चोपड़ा ने कहा कि छात्रों का सेंट सोल्जर के पाथवे प्रोग्रामस बैचलर ऑफ़ आट्र्स इन ग्लोबल टूरिज्म मैनेजमेंट, बैचलर ऑफ़ बिजऩेस एडमिनिस्ट्रेशन इन बिजऩेस एंड सुस्टेंबिलिटी, बैचलर ऑफ़ आट्र्स इन इंटरनैशनल होटल मैनेजमेंट में दाखिला लेने के लिए भारी उत्शाह है और इस स्कालरशिप से छात्रों की चाह इस कोर्सों के लिए ओर भी बढ़ गई हैं। इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर इंदरजीत सिंह, प्रिंसिपल रोहन शर्मा भी उपस्थित रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here