श्री भगवान परशुराम सेना एवं हिन्दू संघ की बैठक आशुतोष शर्मा कि अध्यक्षता में संपन हुई

    0
    148

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    श्री भगवान परशुराम सेना एवं हिन्दू संघ की बैठक प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा कि अध्यक्षता में संपन हुई। आशुतोष शर्मा ने केंद्र सरकार द्वारा स्कूलों को दोबारा खोलने का कड़ा विरोध किया हैं। केंद्र एवं पंजाब सरकार ने बुधवार को कक्षा पांच से 12वीं तक के छात्रों के लिये सभी विद्यालयों को सात जनवरी से खोलने का फैसला लिया हैं। जहा हर देश में कोरोना माहामारी के चलते दोबारा लॉकडाउन किया जा रहा हैं, वहा भारत में भी कुछ देशों में जाने वाली फ्लाइटो पर भी रोक लगा दी हैं। उपस्थित योगेश चोबे ने बताया कि पंजाब में शुक्रवार को करोनावायरस के 301 नए मामले सामने आए हैं जिसमे से 15 लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी।

    उपस्थित विनोद शर्मा ने कहा कि लोग आजकल सैनीटाइजर का इस्तेमाल करना भी जरूरी नहीं समझते। सरकारी विभाग, तहसील, मिनी सेक्ट्रिएट यहां तक कि सरकारी एवं गैर सरकारी हॉस्पिटलों में प्रशासन सैनिटाइजर सहित सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के बचाव के अंतर्गत हिदायतों का पालन सरकार सुनिश्चित करने में नाकाम साबित हो रही हैं, इसके चलते स्कूल खुलने से बच्चों की जान को खतरा हो सकता हैं। उपस्थित पंकज बेदी ने बताया कि स्कूल वाले बच्चों के परिजनों से लिखित सेहमती लेकर बच्चों को स्कूल बुला रहे है। उन्होंने यह भी बताया कि स्कूल वाले बच्चों की पूरी जिम्मेवारी सिर्फ परिजनों पर डाल रहे हैं। कोरोना वायरस का खतरा बच्चो एवं बुजुर्गो को ज्यादा होता हैं।

    हरीश कुमार ने कहा कि बिना किसी वैक्सीन और दवाई के प्रयोग से स्कूल खुलना गंभीरता का विषय हैं। सरकार कही ना कहीं स्कूलों को फायदा पहुंचाने के एवज में बच्चो की ज़िन्दगी से खिलवाड़ करने का कार्य कर रही हैं। सेना मौजूदा मख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग करती हैं कि स्कूलों को खोलने संबंधी सरकार पुनार विचार करे और बच्चो के हितों में अपने इस फैसले को वापिस लें। जल्द ही सेना का एक वफद कैप्टन अमरिंदर सिंह को डी.सी. के माध्यम से लिखत मांग पत्र सौंपेगा। इस अवसर पर विनोद कुमार, हरीश कुमार, अमित चौधरी, सौरव, मित्तल शर्मा, दीपक मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here