राजनीतिक आधार पर भेदभाव बन्द करें सरकार व प्रशासन : तीक्ष्ण सूद

    0
    137

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियरपुर :पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जारी प्रेस नोट में कहा कि कर्फ़्यू की आड़ में भाजपा नेताओं को टारगेट करके उनपर मामले दर्ज कर कांग्रेस घिनोनी परंपरा डाल रही है। भाजपा नेता सतीश बावा,बब्बू संधू,अज्जोवाल की पंचायत,ब्लाक समिति सदस्य, समेत शम्मी वालिया (भीलों दी हट्टी) पर बनाए गए झूठे केसों की कड़ी निंदा की।

    सूद ने कहा कि सेवा कार्यों के लिए कर्फ़्यू पास आदि जारी करने में भारी भेदभाव किया जा रहा है। सूद ने कहा कि स्थानीय मंत्री द्वारा भेजे गए दो-तीन कांग्रेसी नेता हर समय एसडीएम व तहसीलदार के दफ्तरों में बैठे रहते है और अपने आसानी से अपने समर्थकों के पास बनाकर बंदरबांट कर रहे है। इसके विपरीत कोई भी भाजपा कार्यकर्ता घर बैठे ऑनलाइन ई-पास पर आवेदन करता है उसे रद्द करवा दिया जाता है। सूद ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व ने भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थानीय स्तर पर कई राहत कार्य जिम्मे लगाए है,परन्तु प्रमुख लोगों के पास न होने के कारण वह ठीक ढंग से काम नही कर पा रहे।

    सूद ने कहा कि मेयर शिव सूद ने तीन बार और जिलाध्यक्ष विजय पठानिया ने दो बार ई-पास अप्लाई किया लेकिन प्रशासन ने बिना किसी कारण रद्द कर दिया इससे बड़ा उदाहरण भेदभाव का और कही नही मिल सकता। जबकि कांग्रेसी दुकानदार,आढ़ती आदि सेवा कार्यों के पास बनाकर अपने कारोबार चलाने में उपयोग कर रहे है।

    सूद ने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा धार्मिक स्थानों पर चल रहे लंगरों पर अपना कब्जा करके और भाजपा द्वारा चलाए जा रहे लंगरों को बंद करवाना अमानवीय व ओछी राजनीति है। गांव अज्जोवाल पंचायत व सतीश बावा को झूठे मामले में फंसा कर रोजाना 3000लोगों को मिलने वाला भोजन बन्द करवा दिया जिससे अब वहा की गरीब जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सूद ने कहा कि प्रशासन और सरकार इस भेदभाव की राजनीति को बंद करें और कोरोना संकट के साथ एकजुट होकर लड़ाई लड़े जाए और शांतिपूर्ण ढंग से सेवा की जाए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here