रयात-बाहरा में 18 फरवरी को लगेगा रोजगार मेला 

    0
    124
    होशियारपुर (रुपिंदर) पंजाब सरकार के  घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत 13 फरवरी को मल्टी स्किल डेवलेपमेंट होशियारपुर, सरकारी आई.टी.आई. कालेज तलवाड़ा व 18 फरवरी को रयात-बाहरा इंजीनियरिंग एंड नैनो टैक्नालाजी होशियारपुर में रोजगार मेला लगाया जा रहा है। डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया ने नौजवानों को अपील करते हुए कहा जो नौजवान दसवीं, बारहवीं व ग्रेजुएट  या इससे ज्यादा शैक्षणिक योज्यता रखते हैं वे इस रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं।
    श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि घर-घर रोजगार योजना के अंतर्गत नौजवानों को अधिक से अधिक रोजगार मुहैया करवाने के लिए सरकार वचनबद्ध है और सरकार के इन प्रयासों के कारण ही 18 फरवरी को सुबह 10 बजे से रयात-बाहरा इंजीनियरिंग एंड नैनो टैक्नालाजी में रोजगार मेला लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लगाए जा रहे रोजगार मेले में विभिन्न कंपनियां योज्य नौजवानों का चुनाव करेंगी। उन्होंने नौजवानों को अपील करते हुए कहा कि पंजाब सरकार के मिशन घर-घर रोजगार योजना के अंतर्गत लगाए जा रहे हैं मेले में इच्छुक नौजवान शैक्षणिक योज्यता संबंधी सर्टिफिकेट लेकर पहुंच सकते हैं।
    डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इससे पहले 13 फरवरी को मल्टी स्किल डेवलेपमेंट सैंटर होशियारपुर  व आई.टी.आई तलवाड़ा में लगने वाले रोजगार मेले में भी अलग-अलग संस्थानों में नौजवानों को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे।  डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से घर-घर रोजगार पोर्टल भी तैयार किया गया है, जिस पर नौजवान घर बैठे ही आनलाइन अपनी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और अपनी योज्यता अनुसार नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here