मोनिका चौहान ने रंजु की बेटियां में अपने सह-कलाकार को थप्पड़ मारा

    0
    149

    मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    कभी-कभी, पर्दे पर बहुत गंभीर लगने वाले दृश्य कि पर्दे के पीछे की कहानी अभिनेताओं के लिए बहुत ही मजेदार और यहां तक की शर्मसार हो सकती हैं। मोनिका चौहान, जिन्हें वर्तमान में दंगल टीवी की रंजू की बेटियां में शालू के रूप में देखा जाता हैं, ने ऐसी ही एक घटना साझा की जो सेट पर हुई थी। एक सीन था जब उन्हें एक सह-अभिनेता को थप्पड़ मारना था और उन्होंने उसे इतनी ज़ोर से मारा कि वह अपनी लाइनें भूल गया। उन्होंने यह भी बताया कि यह घटना सभी के लिए कितनी मज़ेदार थी और यह उनके लिए कितनी शर्मनाक थी।

    हमें कुछ और जानकारी देते हुए, मोनिका ने कहा, “एक दृश्य था, जहाँ मेरे किरदार शालू को उसके मैनेजर को थप्पड़ मारना था क्योंकि वह उसके साथ छेड़खानी करना चाह रहा था। तो, मैंने सर से कहा कि मैं उन्हे धीरे से मारूंगी या हम एक समय निर्धारित कर सकते हैं और मैं सिर्फ थप्पड़ मारने का नाटक करूंगी और वह उसी के अनुसार रिएक्शन दे सकते हैं। लेकिन उन्होंने इनकार किया और मुझे चिंता न करने के लिए कहा और कहा कि मुझे वास्तव में उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए ताकि यह स्वाभाविक लगे। जब निर्देशक ने एक्शन कहा, तो मैं अपने दृश्य में इतनी तल्लीन थी कि मैंने वास्तव में उन्हे बहुत ज़ोर से मारा। यहां तक कि साउंड रूम में तकनीशियनों ने बताया कि आवाज़ बहुत जोर से थी। मैनेजर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा कि मैंने उन्हें मारने के बाद वह अपनी लाइनें भूल गए। यह क्रू के लिए इतना मज़ेदार था और मेरे लिए बहुत शर्मनाक था। मैं वास्तव में उनके पीछे भाग रही थी और लंबे समय तक माफी मांग रही थी।”यह एक ऐसा दृश्य होगा जिसे मोनिका अपने जीवन भर याद रखेंगी और निश्चित रूप से इस पल को दोबारा जीना नहीं चाहेंगी।

    रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी हैं। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

    दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं- डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here