बिजली विभाग के अधिकारियों को किया सम्मानित

    0
    115

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    गर्मी के दिनों में लोगों को निरंतर बिजली सप्लाई देने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले पावर काम के कार्यकारी इंजीनियर मनरूप सिंह ,एसडीओ संदीप शर्मा व राजीव जसवाल को सूर्य एनक्लेव एवं ग्रीन वैली वेलफेयर सोसाइटी द्वारा एक विशेष समागम के दौरान सम्मानित किया गया। इस मौके पर सोसाइटी के चेयरमैन सतीश गोयल एवं कमांडेंट दर्शन लाल ने कहा कि अक्सर लोग थोड़ी सी बिजली कटौती होने पर पावरकॉम के अधिकारियों को निशाना बनाने लगते हैं, लेकिन जिस मेहनत के साथ वह बिजली सप्लाई जारी करने के लिए काम करते हैं उसको कोई नहीं देखता। उन्होंने कहा कि हमें बिजली विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों की हौसला अफजाई करनी चाहिए जिसके साथ यह लोग और बेहतर सेवाएं दे सकें। एएसई टेक्निकल वा इंक्वायरी मनरूप सिंह कहा ने कहा कि आंधी तूफान के चलते कई बार बिजली सप्लाई इसलिए बंद कर दी जाती हैं ताकि बिजली की तारे जमीन पर गिरकर किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दे। इसके अलावा कई बार तारे टूट जाती हैं जिन्हें ठीक करने में कुछ समय लगता हैं इसके अलावा अधिकारियों की जो कोशिश होती हैं कि वह समाचार पत्रों के माध्यम से लोगों को बिजली कटौती के बारे में जानकारी दें।

    उन्होंने बताया कि इस सीजन में बिजली की मांग बढ़ जाने के कारण कुछ दिन तक बिजली कटौती का सामना करना पड़ा कई स्थानों पर लोगों का सब्र जवाब दे गया और उन्होंने धरना प्रदर्शन लगा दिया, अपनी जगह पर वह ठीक हो सकते हैं लेकिन पावर काम के कर्मचारी धूप बारिश की परवाह न करते हुए लोगों की सुविधा हेतु लगातार काम करते हैं। सोसायटी के अध्यक्ष भरत गंडोत्रा ने कहा कि विभाग के कार्य को देखते हुए आज सोसाइटी ने उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया हैं। इस मौके पर पावरकॉम के अधिकारियों ने कहा कि उनका हमेशा प्रयास रहा हैं कि लोगों को बिजली सप्लाई निरंतर मिले लेकिन कई बार उन्हें मजबूरन बिजली बंद करनी पड़ती हैं क्योंकि कई स्थानों पर बिजली ठीक करने के लिए ऐसा करना जरूरी होता हैं इसलिए पावर काम लोगों से अपेक्षा रखता हैं कि वह उनके साथ सहयोग करें और उनकी मजबूरियों को भी समझे।

    इस अवसर पर कार्यकारी इंजीनियर मनरूप सिंह ,एसडीओ संदीप शर्मा व राजीव जसवाल पर कमांडेंट दर्शन लाल, नीरज धीमान, भरत गंडोत्रा, सतीश गोयल, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, रजनीश कुमार गुलियानी , धर्मेंद्र किन्नरी, मास्टर परवीन कुमार, पंकज बंसल, अरविंद धीमान, पंकज चावला, पंकज मलिक, अजीत द्विवेदी, दीपक कतना, अमनदीप सिंह धामी, कपिल गुप्ता, सुरेश बंसल, प्रकाश बंसल, रिटायर्ड एक्सईएन कुलवंत सिंह संधू, रविंद्र सिंह, समाजसेवी हरजीत पाल सिंह, अमित बंसल, चंचल सिंह, मुकेश शर्मा, मनोज कुमार, पंडित नीरज शर्मा, रजिंदर सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here