पीडि़त परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए जल्द एसएसपी से मिलेगा सेना का शिष्टमंडल: शर्मा

    0
    136

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा को मारपीट का शिकार हुआ पीडि़त परिवार मिला और पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों पर कार्यवाही न करने संबंधी विस्तारपूर्वक चर्चा की। इस दौरान सेना के जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा सेना की तरफ से उनकी हर संभव मदद की जाएगी।

    पीडि़ता रीमा तिवाड़ी पत्नी अनूप तिवारी ने सेना के जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा को बताया कि 30 अगस्त 2020 को वो अपनी बेटी के साथ बसंत नगर में मौजूद थी। उन्होंने बताया शाम 7 बजे सात आठ लोगों ने उनके घर में घुस कर उससे व उसकी बेटी के साथ मारपीट कर दी। उन्होंने बताया इससे पहले वो कुछ समझ पाती उक्त हमलावरों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी व गालीगलोच किया और उनके कपड़े भी फाड़ दिये। उन्होंने बताया उक्त आरोपियों ने उससे कान की वालियां, मंगलसुत्र, मोबाईल फोन भी छीनकर फरार हो गये। पीडि़ता रीमा ने बताया उन्होंने इस संबंध में पुरहीरां चौंकी को भी सूचित किया था लेकिन बेटी के तीन दिन सिविल अस्पताल में उपचाराधीन होने के बावजूद भी पुलिस ने उनके ब्यान कलमबद नहीं किये।

    उन्होंने बताया पुलिस को सूचित करने के बावजूद भी पुरहीरां चौंकी इंचार्ज सुखदेव सिंह से इंसाफ की बार बार गुहार लगाई, परंतु चौंकी इंचार्ज द्वारा उनकी समस्या को तो क्या सुनना था उनके साथ ही दुरव्यवहार कर कार्यवाही करने से इंकार कर दिया। पीडि़ता ने बताया इसके बाद उन्होंने एसएसपी होशियारपुर को भी लिखित तौर पर एप्लीकेशन दी। एसएसपी होशियारपुर ने मामले को डीएसपी सिटी को मार्क कर दिया लेकिन अभी तक पुलिस ने इस कोई कार्यवाही नहीं की।

    सेना के जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा इस मामले को लेकर जल्द ही एक शिष्टमंडल एसएसपी होशियारपुर से मिलेगा और मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त आरोपियों पर मामला दर्ज करने तथा उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करेगा। इसके साथ ही पुरहीरा चौंकी इंचार्ज पर पीडि़त परिवार से दुरव्यवहार करने व अपने पद का दुरप्रयोग करने के लिए भी कार्यवाही करने की मांग की जाएगी। शर्मा ने कहा पुलिस द्वारा ऐसी कार्यवाही करने के कारण लोगों से उनका विश्वास कम होता जा रहा हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here