पीड़ित लड़की के परिवार से संवेदना व्यक्त करने पहुँचे विजय सांपला ।

    0
    120

    होशियरपुर । टांडा उड़मुड़ के समीप गांव जलालपुर’, जिला होशियारपुर में पिछले दिनों 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ  के साथ हुए कुकर्म करने की घटना ने क्षेत्र में सभी को झंझोड़ दिया है। हैवानो ने बच्ची के साथ बलात्कार के बाद जिन्दा जला दिया। वहां की तस्वीरें देख कर लगता है कि दोषिओं में मानवता मर चुकी थी जानवर भी ऐसी हरकत नहीं करते जैसी हैवानों दुवारा की गई है। यह बात विजय सांपला पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहे। वह यहां पीड़ित लड़की के परिवार से संवेदना व्यक्त करने पहुँचे थे।

    जालिम वहशी दरिंदों को मिले सख़्त सजा : सांपला

    सांपला ने प्रदेश की बिगड़ती हुई कानून व्वस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त की पुलिस प्रशासन की कमजोरी के कारण ही प्रदेश में ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं और दलित समाज पर ही अत्याचार हो रहे हैं प्रदेश सरकार अपना कर्तव्य निभाने में असफल है।  सांपला ने मांग की के दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले ताकि दोबारा ऐसी हरकत करने की किसी की हिम्मत ना हो

    पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश सरकार से मांग की कि सरकार पीड़ित परिवार को कम से कम 25 लाख का मुआवजा दें और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here