पाकिस्तानी आतंकी ने वीरेश शांडिल्य को दी धमकी : जहाँ तिलक लगाता हैं वहां मारेंगे गोली

    0
    142

    चंडीगढ़, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य को पाकिस्तानी के दो अलग-अलग नम्बरों से आतंकवादियों ने जान से मारने की धमकी दी और व्हाट्सएप पर वोईस मेसेज भेज कर कहा कि आज से 10 दिन के अंदर धमाका हो रहा हैं नया, उसका इन्तजार कर उसके अंदर तू भी मारा जाएगा । इसके बाद एक और वॉइस मेसेज शांडिल्य को प्राप्त हुआ जिसमें आतंकी ने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तेरे मत्थे पर गोली मारूंगा। बता दें जिस आतंकी ने शांडिल्य को धमकी दी उसने अपने व्हाट्सएप पर प्रोफाइल फोटो 26/11 मास्टरमाइंड हाफिज सईद के साथ लगा रखी हैं। धमकी देने वाले आईएसआई का जिक्र करते हुए कहा कि अभी उन्होंने हमे रोक रखा हैं पर जल्द बतायेंगे और जल्द मुजाहिद आयेंगे l इस मामले में पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मामले में भारतीय दंड सहिंता की धारा 504 व 506 के तहत एफआईआर नंबर 23 दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी हैं।

    बता दें जिस प्रकार से एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक शांडिल्य दिन-प्रतिदिन खालिस्तानियों व पाकिस्तान आतंकवाद को मुहंतोड़ जवाब दे रहे है और लोगों को कट्टरपंथियों के मंसूबों बारे जागरूक कर रहे है उससे परेशान होकर वह अब आतंकवादियों के निशाने पर आ गए है और उनकी आँखों मे रड़क रहे हैं जिसे परिणामस्वरूप अब शांडिल्य को दिन-प्रतिदिन जान से मारने की गंभीर धमकियां मिल रही हैं।

    एटीएफआई प्रमुख एवं हिन्दू तख्त प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनकी आतंकवाद व खालिस्तान के विरुद्ध मुहिम जारी रहेगी व खून के अंतिम कतरे तक वह आतंकवाद के खिलाफ जनांदोलन तैयार करते रहेंगे। वही शांडिल्य ने मिल रही धमकियों को गीदड़भभकियाँ करार देते हुए कहा कि वह धमकियों से न कभी डरे थे और न कभी डरेंगे। उन्होंने कहा उनका एक मात्र लक्ष्य हैं जब भी उनकी व उनके परिवार की जान जाए यो बम या गोली से भारत माता की सेवा करते हुए जाए।

    शांडिल्य ने कहा उन्हें डर हैं कि उनके कारण किसी निर्दोष की जान न जाये इसलिए पुलिस व इंटेलिजेंस एजेंसियों को मुस्तैद होने की जरूरत हैं। उन्होंने कहा वह अपनी व अपने परिवार की जान जाने से नहीं डरते पर आम लोगों की जिंदगी बेहद कीमती हैं। शांडिल्य ने कहा न वह डरेंगे,न झुकेंगे न रुकेंगे उनकी मुहिम हमेशा जारी रहेगीl वही पुलिस ने इस गंभीर धमकी के बाद शांडिल्य के निवास व कार्यालय की गश्त बढ़ा दी हैं व एसएचओ,चौंकी इंचार्ज खुद व पुलिस पीसीआर व राइडर गश्त कर रहे हैं। शांडिल्य का निवास जीटी रोड़ से कुछ ही मीटर दूर हैं इसलिए भी कहीं न कहीं पुलिस हरकत में हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here