पंजाब सरकार ने वैक्सीनेशन का व्यापारिकरण करके इंसानियत को किया शर्मसार: जिम्पा

    0
    164

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    बहुत ही शर्म की बात हैं कि एक तरफ जहां पूरे विश्व में कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में लोगों को इस नामुराद बीमारी से बचने के लिए मुफ्त में वैक्सीनेशन की जा रही हैं, वहीं पंजाब सरकार द्वारा वैक्सीन का व्यापारिकरण किया जना बेहद शर्मनाक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली दुखदायी घटना हैं। इसके लिए पंजाब सरकार को कभी माफ नहीं किया जा सकता। यह विचार आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव ब्रह्मशंकर जिम्पा ने नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में कहे।

    जिम्पा ने कहा कि खुद को घिरता देख पंजाब की कांग्रेस सरकार से जुड़़े नेतागण लोगों को गुमराह करने में लग गए हैं। लेकिन सच छिपने वाला नहीं हैं तथा अब पंजाब सरकार का इंसानियत का व्यपारिकरण करने वाला चेहरा बेनकाब हो चुका हैं। इसके लिए सरकार जितने भी बहाने बना ले, लेकिन सच किसी से छिपने वाला नहीं हैं। जिम्पा ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि इस मुसिबत की घड़ी में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने व्यापारिकरण का कोई मौका नहीं छोड़ा। जोकि घोर निंदनीय हैं। जिम्पा ने कहा कि अब तो उन्हें पूरा यकीन हो गया हैं कि पंजाब सरकार ने उनके वार्ड के करीब 400 व्यक्तियों को लगाई जाने वाली वैक्सीन भी सेल कर दी होगी तथा इसकी जांच होनी बेहद अनिवार्य हैं।

    जिम्पा ने कहा कि एक तरफ वैक्सीन को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार का चेहरा बेनकाब हुआ हैं वहीं दूसरी तरफ पंजाब सरकार ने भी इस मौके से लाभ कमाने का मौका नहीं छोड़ा तथा वैक्सीन प्राइवेट अस्पतालों को बेचकर इसकी कालाबाजारी करने में भूमिका अदा की हैं। उन्होंने राज्यपाल से मांग की कि इस सारा प्रकरण की जांच करवाई जाए और पंजाब सरकार को बर्खास्त किया जाए। इस मौके पर हरमिंदर सिंह गोपी, जिला अध्यक्ष दिलीप ओह री, संयुक्त सचिव वूमैन विंग मनदीप कौर, मनजोत कौर, मनी गोगिया आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here