पंजाब गौ सेवा आयोग की ओर से ग्रेट राजीव दीक्षित गौशाला में जागरुकता कैंप आयोजित

    0
    150

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    पंजाब गौ सेवा आयोग के निर्देशों पर पशु पालन विभाग की ओर से ग्रेट राजीव दीक्षित गौशाला दसूहा में एक दिवसीय उपचार व जागरुकता कैंप लगाया गया। इस कैंप की शुरुआत विधान सभा क्षेत्र दसूहा के विधायक अरुण डोगरा ने की। इस दौरान विधायक डोगरा ने इलाके के लोगों व किसानों को पशु पालन के धंधे से जुड़ने के साथ-साथ गौशाला में बेसहारा गौ वशं की सेवा करने के लिए भी प्रेरित किया।

    विधायक अरुण डोगरा ने बताया कि जिले में 20 रजिस्टर्ड गौशाला हैं व दो सरकारी गौशाला। उन्होंने सभी गौशालाओं के प्रबंधकों को कैटल पाउंड फलाही की तरह गौशाला के प्रबंधन के बारे में अपील की और सभी गौवंश की टैगिंग की अपील की। कैंप में सिविल वैटनरी सर्जन डा. जसपाल सिंह व नोडल अधिकारी डा. मनमोहन सिंह दर्दी ने गौशाला में गौवंश का इलाज किया व सही प्रबंधन के बारे में जानकारी दी। इस दौरान गौवशं की टैगिंग भी की गई।

    इस दौरान डिप्टी डायरेक्टर पशु पालन विभाग डा. हरजीत सिंह, सहायक डायरेक्टर डा. रणजीत बाली, वैटनरी अधिकारी डा. रविंदर सिंह, गौशाला के प्रधान गुरजीत सिंह ने सभी का कैंप में शामिल होने पर आभार व्यक्त किया।

    कैंप में ठाकुर भरत सिंह, विजय सिंह, निर्मल शर्मा, रविंदर सिंह, एडवोकेट विशाल दत्ता, जगत सिंह, विवेक, दीदार सिंह, शरण कुमार, सूबेदार विनोद कुमार, रणजीत सिंह, परवेश कुमार, संजीव कुमार, अमृतपाल सिंह आदि भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here